scriptWoman murder at MGNREGA workplace in jalore | मनरेगा कार्यस्थल पर महिला की हत्या कर उससे लिपटा रहा हत्यारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Patrika News

मनरेगा कार्यस्थल पर महिला की हत्या कर उससे लिपटा रहा हत्यारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

थांवला में मनरेगा कार्यस्थल पर रविवार सवेरे एक युवक ने धारदार हथियार से यहां कार्य कर रही युवती की बेरहमी से हत्या कर दी। युवती को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी युवक उसके शव से लिपट गया।

जालोर

Published: October 24, 2021 08:10:38 pm

आहोर (जालोर)। थाना क्षेत्र के थांवला में मनरेगा कार्यस्थल पर रविवार सवेरे एक युवक ने धारदार हथियार से यहां कार्य कर रही युवती की बेरहमी से हत्या कर दी। युवती को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी युवक उसके शव से लिपट गया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे शव से अलग कर हिरासत में लिया।
Woman murder at MGNREGA workplace in jalore
पुलिस के अनुसार जोजावल्ली नाडी पर चल रहे मनरेगा कार्य स्थल पर सवेरे करीब 10.30 बजे मनरेगा कार्य के दौरान गांव के गणेशाराम पुत्र चुन्नीलाल मीणा ने मौके पर पहुंचकर यहां कार्य कर रही गांव की शांतिदेवी (32) पत्नी शांतिलाल चौधरी के गले व शरीर के अन्य भाग पर धारदार हथियार कूट से वार कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।
आरोपी युवक हत्या के बाद खून से लथपथ पड़े मृतका के शव से लिपट गया। वह पुलिस के मौके पर आने तक मृतका के शव से लिपटा रहा। पुलिस ने मौके पर पहुंचने के बाद आरोपी को शव से अलग किया तथा उसे हिरासत में लिया। पुलिस के अनुसार हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।
जानकारी के अनुसार मृतका का पति दिसावर में कार्य करता है तथा वह चार-पांच दिन पहले ही दिसावर गया था। मृतका तीन दिन पहले अपने पीहर से थांवला आई थी। मृतका के दो पुत्र है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.