scriptबड़े आतंकी हमले की आशंका, सोपोर से 4 OGW गिरफ्तार, लगा रहे थे धमकी भरे पोस्टर | Jammu and Kashmir News: Police Arrested 7 OGW In Sopore | Patrika News
जम्मू

बड़े आतंकी हमले की आशंका, सोपोर से 4 OGW गिरफ्तार, लगा रहे थे धमकी भरे पोस्टर

Jammu and Kashmir News: पुलिस (Jammu and Kashmir Police) को जानकारी मिली है कि (Hizbul Mujahideen) आतंकवादी (OGW) पोस्टरों की आड़ में कहीं पर भी किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। इन सभी से पूछताछ की जा रही है…

जम्मूNov 07, 2019 / 06:08 pm

Prateek

बड़े आतंकी हमले की आशंका, सोपोर से 4 OGW गिरफ्तार, लगा रहे थे धमकी भरे पोस्टर

बड़े आतंकी हमले की आशंका, सोपोर से 4 OGW गिरफ्तार, लगा रहे थे धमकी भरे पोस्टर

(जम्मू): जम्मू-कश्मीर में पुलिस और सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस और सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने गुरुवार को हिजबुल के चार ओवर ग्राउंड वर्कर को सोपोर से गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की आशा जताई जा रही है।

 

यह भी पढ़ें

युवक को सरेआम मारी गोली, सामने आया दिल दहलाने वाला वीडियो

 

चारों ओवर ग्राउंड वर्कर्स की पहचान रमीज अहमद मल्ला, रियाज खालिक पार्रे, वसीम मंज़ूर गाज़ी और इखलाक इम्तेयाज शेख के रूप में हुई है। इनके पास से बड़ी मात्रा में पोस्टर और आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है। बुधवार को भी पुलिस ने तीन ओवर ग्राउंड वर्कर को हिरासत में लिया था। इस तरह पिछले 24 घंटों में सात ओवर ग्राउंड वर्कर सुरक्षाबलों के हाथ आए हैं। पुलिस को जानकारी मिली है कि आतंकवादी पोस्टरों की आड़ में कहीं पर भी किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। इन सभी से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें

बड़े आतंकी संगठनों से जल्द शांति समझौता करेगा केंद्र, प्रमुख वार्ताकार ने कही यह बात

 

इससे पहले 1 नवंबर को भी उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा इलाके से आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो ओवर ग्राउंड वर्कर्स को सुरक्षा बलों ने गिरफ्तार किया था। उनके पास से तीन हैंड ग्रेनेड बरामद किए गए थे। इनकी पहचान मागाम हंदवाड़ा के जफर व तजामुल के रूप में हुई थी।

Home / Jammu / बड़े आतंकी हमले की आशंका, सोपोर से 4 OGW गिरफ्तार, लगा रहे थे धमकी भरे पोस्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो