scriptपटरी पर लौट रही जम्मू-कश्मीर में जिंदगी, आज से खुलेंगे माध्यमिक स्कूल | Jammu Kashmir Update: Secondary Schools Will Open From 21 August in JK | Patrika News
जम्मू

पटरी पर लौट रही जम्मू-कश्मीर में जिंदगी, आज से खुलेंगे माध्यमिक स्कूल

Jammu Kashmir Update: सरकार का ( Jammu Kashmir Government ) कहना है कि जम्मू-कश्मीर के अधिकतर इलाकों में ( Jammu Kashmir Situation Update ) स्थिति बिल्कुल सामान्य है…

जम्मूAug 20, 2019 / 09:54 pm

Prateek

Jammu Kashmir Update

पटरी पर लौट रही जम्मू-कश्मीर में जिंदगी, आज से खुलेंगे माध्यमिक स्कूल

(जम्मू): जम्मू-कश्मीर सरकार के प्रवक्ता व योजना और विकास विभाग के प्रधान सचिव, रोहित कंसल ने मंगलवार को कहा की 22 में से 12 जिलों में सभी कामकाज सामान्य रूप से हो रहे हैं। कंसल ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के 197 पुलिस स्टेशनों में से 136 पुलिस स्टेशनों में दिन में कोई प्रतिबंध नहीं है। कश्मीर घाटी की स्थिति पर टिप्पणी करते हुए, उन्होंने कहा कि उन क्षेत्रों में बुधवार से मध्य स्तर के स्कूल खोले जाएंगे जहाँ प्राथमिक स्कूलों सुचारू तरीके से शुरू हुए हैं।


परिवहन शुरू

उन्होंने कहा कि सार्वजनिक परिवहन उन क्षेत्रों में काम कर रहा है जहां पर छूट दी गई है। अंतर-जिला परिवहन ने भी काम करना शुरू कर दिया है। राष्ट्रीय राजमार्ग और हवाई अड्डे सामान्य रूप से काम कर रहे हैं।

पर्याप्त स्टॉक

कश्मीर घाटी में स्टॉक और आपूर्ति की स्थिति पर, प्रवक्ता ने कहा कि आवश्यक आपूर्ति पर्याप्त थी और कुछ दिनों के दौरान उपभोक्ताओं के बीच 13,287 एलपीजी सिलेंडर वितरित किए गए। उन्होंने कहा कि 93,000 लैंडलाइन में से 73,000 लैंडलाइन ने काम करना शुरू कर दिया है और बाकी की लैंडलाइन जल्द ही संचालित होंगी।

Home / Jammu / पटरी पर लौट रही जम्मू-कश्मीर में जिंदगी, आज से खुलेंगे माध्यमिक स्कूल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो