पाकिस्तानी सेना की नापाक हरकत जारी, राजौरी में भारतीय जवान शहीद

हर मोर्चे पर मुंह की खाने के बाद भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आता है पाकिस्तान (Pakistan Violated Ceasefire In Rajouri) (Indian Army Soldier Havaldar Mathiazhagan P Martyred In Rajouri) (Jammu Kashmir News)...

By: Prateek

Published: 05 Jun 2020, 05:30 PM IST

(जम्मू): पाकिस्तान, भारत से हर मोर्चे पर मुंह की खाने के बाद भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आता है। पाकिस्तानी सेना की ओर से युद्ध विराम का उल्लंघन किया जा रहा है। शुक्रवार को राजौरी जिले में पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई गोलीबारी का जवाब देते हुए एक भारतीय जवान शहीद हो गया।

यह भी पढ़ें: खाना है बिना बीज का तरबूज तो आइए यहां, मीठा होने के साथ है बड़ा फायदेमंद

मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी सेना ने राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास सीजफायर का उल्लंघन किया। सुंदरबनी सेक्टर में सेना की चौकियों को निशाना बनाते हुए गोलियां दागी गई। भारतीय सेना ने इसका माकूल जवाब दिया। इसी दौरान गोली लगने से भारतीय जवान हवलदार मथियाझगन पी बुरी तरह से जख्मी हो गया।

 

पाकिस्तानी सेना की नापाक हरकत जारी, राजौरी में भारतीय जवान शहीद
शहीद जवान हवलदार मथियाझगन पी IMAGE CREDIT:

यह भी पढ़ें: यहां बुखार होने के बाद भगवान हुए क्वारंटाइन! 14 दिन रहेंगे सबसे अलग

जवान को घायल होने पर तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्होंने इलाज के दौरान आखिरी सांस ली। 2 जुलाई, 1980 को जन्मे मथियाझगन तमिलनाडु राज्य के श्रीरंगई कडु, सलेम के रहने वाले थे। वर्ष 1999 में सेना में शामिल होने वाले मथियाझगन ने 21 से अधिक वर्ष देश की सेवा की।

यह भी पढ़ें: Video: गोलियों के बीच सरेंडर के लिए कहते रहे जवान, कुलगाम मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

इधर राजौरी के कालाकोट के नियारी इलाके में गुरुवार देर रात सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मुठभेड़ में मार गिराया। घटना स्थल से विस्फोटक व हथियार भी बरामद हुए। इलाके को घेर कर तलाशी अभियान चलाया गया।

जम्मू—कश्मीर की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned