scriptन जाने ऐसी कौन सी बात नागवार गुजरी कि 12वीं के छात्र ने पेड़ पर लगा ली फांसी | 12th student found hanging | Patrika News
जांजगीर चंपा

न जाने ऐसी कौन सी बात नागवार गुजरी कि 12वीं के छात्र ने पेड़ पर लगा ली फांसी

– पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की कर रही जांच -छात्र के फांसी लगाने की घटना के बाद से क्षेत्र में फैल गई सनसनी

जांजगीर चंपाNov 30, 2017 / 04:56 pm

Vasudev Yadav

न जाने ऐसी कौन सी बात नागवार गुजरी कि 12वीं के छात्र ने पेड़ पर लगा ली फांसी
जांजगीर-चांपा. जैजैपुर स्थित जीएससी स्कूल में पढऩे वाले 12वीं कक्षा के छात्र दुर्गेश पिता कोमल ने गुरुवार को पेड़ पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। छात्र के फांसी लगाने की घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के मुताबिक दुर्गेश गुरुवार सुबह घर से तैयार होकर स्कूल निकला था। स्कूल पहुंचने के बाद अचानक ही वहां से चला गया और वापस घर भी नहीं पहुंचा। परिजनों ने जब उसका पता लगाया तो उन्हें पता चला उसने पेड़ पर फंदा लगाकर फांसी लगा ली है। घटना के बाद स्कूल प्रबंधन और परिजनों ने मामले की जानकारी जय जयपुर पुलिस को दी। पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंचकर छात्र को फंदे से नीचे उतारा लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।
यह भी पढ़ें
कर पटाने गला फाड़-फाड़कर किया जा रहा मुनादी, पर लोगों का इस पर कोई असर नहीं

न जाने ऐसी कौन सी बात नागवार गुजरी कि 12वीं के छात्र ने पेड़ पर लगा ली फांसी
पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों का आरोप है कि छात्र को किसी ने धमकाया है, जिसके चलते दबाव में आकर उसने खुदकुशी की है। हालांकि सूत्रों से यह भी पता चला है की स्कूल में छात्र के ऊपर मोबाइल चोरी का आरोप लगा। इसके चलते वह व्यथित होकर वहां से चला गया और परिजनों तथा किसी को जानकारी ना हो इस डर से उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें
ये उपाय अपनाएंगे तो किसान होंगे मालामाल, जानने के लिए पढि़ए खबर…

पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद यह स्पष्ट रुप से पता चलेगा एक छात्र की मौत फंदे से हुई है या किसी और कारण से हालांकि छात्र की मौत से उसके परिजन गहरे सदमे में है और पूरे परिवार में शोक की लहर फैल गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो