scriptमहिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव ने छोड़ी पार्टी, डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने दिलाई बीजेपी की सदस्यता | Breaking: Mahila Congress State Secretary Punita Prajapati joins BJP | Patrika News
जांजगीर चंपा

महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव ने छोड़ी पार्टी, डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने दिलाई बीजेपी की सदस्यता

Congress woman leader joins BJP in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में पहले चरण के नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई। इसी के साथ ही नेताओं के पार्टी छोड़ने का भी सिलसिला चल रहा है। पिछले सप्ताह कई कांग्रेसियों ने पार्टी से नाता तोड़ कर बीजेपी में शामिल हुए, वहीं आज फिर कांग्रेस (Breaking) को बड़ा झटका लगा है।

जांजगीर चंपाMar 21, 2024 / 05:32 pm

Khyati Parihar

cg_loksabha_election_2024.jpg
State Secretary of Mahila Congress joins BJP: छत्तीसगढ़ में पहले चरण के नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई। इसी के साथ ही नेताओं के पार्टी छोड़ने का भी सिलसिला चल रहा है।

पिछले सप्ताह कई कांग्रेसियों ने पार्टी से नाता तोड़ कर बीजेपी में शामिल हुए, वहीं आज फिर कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। जांजगीर चांपा की महिला कांग्रेस विंग की नेत्री पुनिता प्रजापति आज बीजेपी में शामिल हो गई। पुनिता माटी कला बोर्ड की सदस्य रही। इसके (Congress Party) अलावा कांग्रेस के कई महत्वपूर्ण पद पर सेवाएं दे चुकी है।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ से नक्सलियों का होगा खात्मा! चुनाव से पहले जवानों का सर्चिंग अभियान तेज, एसपी ने कही ये बड़ी बात

punita_prajapati_joins_bjp.jpg
डिप्टी सीएम विजय शर्मा और छग भाजपा के सह-प्रभारी नितिन नबीन की मौजूदगी में आज पुनिता प्रजापति ने भाजपा की सदस्यता ली है। बता दें कि पुनिता महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव रही। साल 2013 से अब तक वो पामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के सक्रिय (Punita Prajapati joins BJP) सदस्य रही हैं। कांग्रेस का दामन छोड़ने की वजह पुनिता ने अपने इस्तीफा पत्र में लिखा हैं। कहा कि कांग्रेस के निर्णयों से वह नाराज थी। जिसके बाद पार्टी से नाता तोड़ना ही उचित समझा।
punita_prajapati_joins_bjp_2.jpg
CG Congress Latest News: जब से चुनाव तारीखों का ऐलान हुआ है तब से हर दिन कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता अपनी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे है। बीजेपी इसे प्रवेश उत्सव मनाते हुए प्रचार प्रसार कर रही है। आखिर यह सिलसिला कब तक जारी रहेगा यह (BJP Party) कह पाना मुश्किल हैं।

Home / Janjgir Champa / महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव ने छोड़ी पार्टी, डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने दिलाई बीजेपी की सदस्यता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो