scriptसीएमएचओ दफ्तर के सामने पत्नी की नृशंस हत्या, कुल्हाड़ी से पति ताबड़तोड़ करता रहा प्रहार | Brutal murder: brutal murder of wife by husband infront of CMHO office | Patrika News
जांजगीर चंपा

सीएमएचओ दफ्तर के सामने पत्नी की नृशंस हत्या, कुल्हाड़ी से पति ताबड़तोड़ करता रहा प्रहार

Brutal murder: पति और पत्नी के बीच अक्सर होता रहता था विवाद (Dispute), नशे में धुत्त पति (Drunken husband) ने बीच सड़क पर पत्नी को उतार दिया मौत (Murder) के घाट

जांजगीर चंपाAug 01, 2021 / 12:05 am

rampravesh vishwakarma

wife_murder.jpg
जांजगीर-चांपा. शराब के नशे में धुत पति ने सीएमएचओ दफ्तर (CMHO office) के सामने बीच सड़क पर हत्या कर दी। घर में विवाद (Dispute) के बाद पत्नी निकल गई थी, इसी बीच पति कुल्हाड़ी लेकर वहां पहुंचा और उसके सिर पर वार कर दिया।
पत्नी सड़क पर गिर गइ्र तो पति लगातार कुल्हाड़ी से उसके सिर पर प्रहार करता रहा। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। (Brutal murder of wife)

मां पर डंडे से ताबड़तोड़ प्रहार देख बेटी बचाने पहुंची तो पिता ने दी ऐसी धमकी कि भागना पड़ा, जब लौटी तो मां की पड़ी थी लाश


जांजगीर थाना अंतर्गत ग्राम जर्वे निवासी नरेश कश्यप पिता तीजराम (28) का अपनी पत्नी उत्तरा बाई कश्यप के साथ अक्सर विवाद होता था। 31 जुलाई की शाम को भी नरेश व उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इतने में महिला घर से बाहर निकल गई।
इसी बीच शराब के नशे में धुत्त नरेश कुल्हाड़ी लेकर पत्नी के पीछे-पीछे दौड़ा और सीएमएचओ दफ्तर के सामने सड़क पर ही उसके सिर पर कुल्हाड़ी से तेज प्रहार कर दिया। इससे महिला वहीं गिर गई।
इधर नशे में धुत नरेश कुल्हाड़ी से लगातार उसके सिर पर प्रहार करता रहा, जिससे घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई। इसके बाद पति वहां से फरार हो गया।

घर के बाहर खून व घसीटने के निशान देख कुएं पर पहुंचा पति, झांक कर देखा तो उड़ गए होश


पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
इधर घटना को देख कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस वहां पहुंची तो लोगों ने आरोपी को अस्पताल की ओर भागना बताया। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपी नरेश को पकड़ लिया।
उसके हाथ में कुल्हाड़ी भी थी। पुलिस ने कुल्हाड़ी जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Home / Janjgir Champa / सीएमएचओ दफ्तर के सामने पत्नी की नृशंस हत्या, कुल्हाड़ी से पति ताबड़तोड़ करता रहा प्रहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो