scriptनदी किनारे चोरी-चुपके चल रहा था ये घिनौना काम, पुलिस को देखते ही हड़बड़ाए, फिर क्या हुआ, पढि़ए खबर… | Police caught 16 gamblers | Patrika News
जांजगीर चंपा

नदी किनारे चोरी-चुपके चल रहा था ये घिनौना काम, पुलिस को देखते ही हड़बड़ाए, फिर क्या हुआ, पढि़ए खबर…

– जुआरियों के कब्जे से पुलिस ने 33 हजार रुपए नगदी चार बाइक, 12 मोबाइल जब्त किया है

जांजगीर चंपाMay 17, 2018 / 01:09 pm

Shiv Singh

नदी किनारे चोरी-चुपके चल रहा था ये घिनौना काम, पुलिस को देखते ही हड़बड़ाए, फिर क्या हुआ, पढि़ए खबर...
जांजगीर-चांपा. नवागढ़ थाना अंतर्गत ग्राम केरा में बुधवार की शाम पांच बजे नदी किनारे दांव लगा रहे १६ जुआरियों को क्राइम ब्रांच, नवागढ़ व बिर्रा पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है। जुआरियों के कब्जे से पुलिस ने 33 हजार रुपए नगदी चार बाइक, १२ मोबाइल जब्त किया है। जुआरियों के खिलाफ जुआं एक्ट की कार्रवाई की जा रही है।
एसपी नीतु कमल को मुखबिर से सूचना मिली थी कि केरा में नदी किनारे जुआंरी बड़ी संख्या में दांव लगाने पहुंचते हैं और लाखों का दांव लगाते हैं। एसपी के निर्देश पर क्राइम ब्रांच, नवागढ़ व बिर्रा पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए घेराबंदी कर बुधवार को जुआरियों के ठिकाने में दबिश देकर 16 जुआरियों को धर दबोचा।
यह भी पढ़ें
दिन भर ठप रही
बीएसएनएल की सेवा, कर्मचारी दिन भर करते रहे जद्दोजहद, पढि़ए क्या रही वजह…

जुआरियों के कब्जे से 33 हजार नगदी, चार बाइक, 12 मोबाइल जब्त की है। पकड़े गए जुआरियों में हरप्रीत सिंह, शत्रुहन, प्रकाश मनहर, रंजीत सारथी, संतोष कोसले, नवल सिंह, बुदेश्वर प्रसाद, केशव साहू, संतोष कुमार, राजू सिंह, भुवन लाल, कृष्णा सिदार, आरती लाल, गेंदराम, रामेश्वर एवं धरम प्रकाश शामिल रहे। नवागढ़ पुलिस द्वारा जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट की कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है कि यहां तकरीबन तीन दर्जन जुआरी दांव लगाने पहुंचते हैं।
यही वजह है कि पुलिस को तीन थानों का बल साथ लेकर घेराबंदी करना पड़ा। इसके बाद भी पुलिस को जुआरियों को पकडऩे बड़ी सफलता नहीं मिल पाई क्योंकि मौके से एक दर्जन जुआरी पुलिस को चकमा देकर भाग निकले। फिर भी पुलिस १६ जुआरियों को धर दबोचा। पुलिस इसे बड़ी सफलता बता रही है।
पकड़े गए जुआरियों में कई लोग बड़े रसूखदार घर से भी जुड़े हैं। कार्रवाई होने की जानकारी लगते ही लोगों ने उन्हें छुड़ाने के लिए पुलिस पर दबाव बनाया, लेकिन पुलिस ने किसी की भी एक न सुनी। कार्रवाई करने में अधिक दबाव न आए इसके चलते नवागढ़ पुलिस ने आनन-फानन में सभी के खिलाफ जुआ एक्ट की धराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

Home / Janjgir Champa / नदी किनारे चोरी-चुपके चल रहा था ये घिनौना काम, पुलिस को देखते ही हड़बड़ाए, फिर क्या हुआ, पढि़ए खबर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो