दिन भर ठप रही बीएसएनएल की सेवा, कर्मचारी दिन भर करते रहे जद्दोजहद, पढि़ए क्या रही वजह...

चांपा में ऑप्टिकल फाइबर केबल कट गया था। इसकी मरम्मत के लिए बीएसएनएल के कर्मचारी दिन भर जद्दोजहद करते रहे।

By: Shiv Singh

Published: 16 May 2018, 06:53 PM IST

जांजगीर.चांपा। जांजगीर में बीएसएनएल का ऑप्टिकल फाइबर केबल पिछले तीन दिनों से कटी हुई थी। जिसकी मरम्मत के लिए बीएसएनएल के अधिकारी पिछले एक सप्ताह से परेशान रहे। बुधवार को फिर बीएसएनएल का चांपा से कनेक्शन डिस्टर्व हो गया। जिसके चलते कर्मचारी दिन भर मरम्मत के लिए जुटे रहे। आखिरकार शाम चार बजे नेट सुविधा बहाल हुई। बताया जा रहा है कि चांपा में मशीन में कुछ खराबी आ गई थी। जिसके चलते नेट डिस्टर्व हो गया था।

Read More : OMG! सो रहा था पूरा परिवार, अचानक तेज रफ्तार ट्रेलर ग्रामीण के घर में घुसा, चींख पुकार के साथ मची अफरा-तफरी
जांजगीर में बुधवार की सुबह से शहर सहित आसपास के सारे के सारे इंटरनेट कनेक्शन ठप हो गए थे। इसके चलते पूरे शहर में ब्रॉडबैंड सेवा बाधित हो गई थी। बीएसएनएल के अधिकारी कर्मचारी फाल्ट खोजने शहर की ओर निकले। काफी जद्दोजहद के बाद पता चला कि चांपा में ऑप्टिकल फाइबर केबल कट गया था। इसकी मरम्मत के लिए बीएसएनएल के कर्मचारी दिन भर जद्दोजहद करते रहे।

Read More : Breaking : ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक ने तोड़ा दम

कर्मचारियों ने बताया कि चांपा के मशीन में और भी कई तरह की खराबी आ गई थी। जिसके चलते चौतरफा कनेक्शन बाधित हो गया है। इस दौरान शहर के तकरीबन 300 ब्रॉडबैंड कनेक्शन ठप रहा। जिला मुख्यालय के सारे के सारे उपभोक्ता इंटरनेट कनेक्शन ठप होने से परेशान होते रहे।

इस दौरान जिला मुख्यालय के एक दर्जन दफ्तरों में इंटरनेट सेवा ठप है। इससे पहले जांच में नाली निर्माण के दौरान केबल कट गया था। जिसके चलते नेट सेवा प्रभावित हुई थी। अब लोगों को चांपा के सिस्टम में खराबी आने के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Shiv Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned