scriptOMG! सो रहा था पूरा परिवार, अचानक तेज रफ्तार ट्रेलर ग्रामीण के घर में घुसा, चींख पुकार के साथ मची अफरा-तफरी | Trailer entered rural house | Patrika News

OMG! सो रहा था पूरा परिवार, अचानक तेज रफ्तार ट्रेलर ग्रामीण के घर में घुसा, चींख पुकार के साथ मची अफरा-तफरी

locationकोरबाPublished: May 16, 2018 12:05:45 pm

Submitted by:

Shiv Singh

– घर में सो रहे परिवार के सदस्य मलबे में दब गए। आसपास रहने वाले लोगों ने मलबे से घायलों को बाहर निकाला।

Chhattisgarh News, Korba News, Accident, Korba Accident, Korba news in hindi
कोरबा . रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक तेज रफ्तार ट्रेलर मंगलवार को तड़के चार बजे दीवार तोड़ते हुए सीधे घर में जा घुसा। घर में सो रहे परिवार के सदस्य मलबे में दब गए। आसपास रहने वाले लोगों ने मलबे से घायलों को बाहर निकाला। घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से भाग निकला। पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया है।
दीपका थाना क्षेत्र के अन्र्तगत पाली से दीपका आ रहा ट्रेलर सीजी १० सी ६६४४ के चालक ने रैनपुरखुर्द मोड़ में तेज रफ्तार की वजह से वाहन से नियंत्रण खो दिया। और गड्ढे से होते हुए सीधे हरमती बद्येल के घर के दीवार को तोड़ते हुए अंदर घुस गया। घटना सुबह 4 बजे की है। उस वक्त पूरा परिवार सो रहा था। अचानक जोरदार अवाज के साथ ट्रेलर जैसे ही घर पर घुसा।
परिवार के दो सदस्य मलबे में दब गए। अंधेरा होने की वजह से किसी को कुछ समझ में नहीं आया। आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे। तब हरमति के पति गंगा कुर्रे व उसके बच्चों को मलबे से निकाला गया। किसी को गंभीर चोटें नहीं लगी है। पुलिस ने ट्रेलर को जप्त कर चालक की खोजबीन शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो