scriptJob: हेल्थ डिपार्टमेंट में यहां इन पदों पर निकली भर्ती, आवेदन की ये है अंतिम तारीख | Recruitment of lab technician and various posts for RTPCR Lab | Patrika News
जांजगीर चंपा

Job: हेल्थ डिपार्टमेंट में यहां इन पदों पर निकली भर्ती, आवेदन की ये है अंतिम तारीख

Job in Janjgir Champa: अगर आप स्वास्थ्य विभाग में नौकरी तलाश रहे हैं तो जांजगीर-चांपा सीएमएचओ कार्यालय ने मॉलिक्यूलर वायरोलॉजी (RT-PCR) लैब के लिए भर्ती निकाली है।

जांजगीर चंपाApr 29, 2021 / 07:10 pm

Ashish Gupta

job in janjgir champa

Job: हेल्थ डिपार्टमेंट में यहां इन पदों पर निकली भर्ती, आवेदन की ये है अंतिम तारीख

जांजगीर चांपा. अगर आप स्वास्थ्य विभाग में नौकरी तलाश रहे हैं तो जांजगीर-चांपा सीएमएचओ कार्यालय ने मॉलिक्यूलर वायरोलॉजी (RT-PCR) लैब के लिए भर्ती निकाली है। दरअसल, कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए नमूना परीक्षण के लिए जिले के नवीन मॉलिक्यूलर वायरोलॉजी (आरटीपीसीआर) लैब के लिए विभिन्न मेडिकल माइक्रोबायोलॉजिस्ट, सीनियर साइंटिस्ट, साइंटिस्ट, मेडिकल लेब टेक्नोलाॅजिस्ट, डाटा एंट्री ऑपरेटर, लैब असिस्टेंट और स्वीपर के अस्थाई पदों पर भर्ती की प्रक्रिया की जा रही है।
सीएमएचओ कार्यालय से जारी सूचना के अनुसार मेडिकल माइक्रोबायोलॉजिस्ट, सीनियर साइंटिस्ट, साइंटिस्ट और मेडिकल लैब टेक्नोलाॅजिस्ट पदों के लिए इंटरव्यू 5 मई को सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक सीएमएचओ कार्यालय में आयोजित किया गया है। इन पदों के लिए वांछित योग्यताधारी इच्छुक अभ्यर्थी निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र व शैक्षणिक योग्यता के दस्तावेज के साथ निर्धारित समय में उपस्थित हो सकते हैं।
इसी प्रकार डाटा एंट्री ऑपरेटर, लैब असिस्टेंट और स्वीपर के पदों पर भी भर्ती की प्रक्रिया की जाएगी। इसके लिए निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र और शैक्षणिक योग्यता के प्रमाण पत्रों का पीडीएफ तैयार कर मेल आईडी virologylabjanjgir@gmail.com में 4 मई तक प्रेषित कर सकते है। विस्तृत जानकारी जिले की वेबसाइट www.janjgir-champa.gov.in पर अपलोड की गई है।

Home / Janjgir Champa / Job: हेल्थ डिपार्टमेंट में यहां इन पदों पर निकली भर्ती, आवेदन की ये है अंतिम तारीख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो