scriptतेज रफ्तार कैप्सूल चालक ने बाइक सवार को मारी ठोकर, मौत | Road Accident : One died in road accident | Patrika News
जांजगीर चंपा

तेज रफ्तार कैप्सूल चालक ने बाइक सवार को मारी ठोकर, मौत

Road Accident : जिले में लगातार हो रहे सड़क हादसे (Road Accident) से लोग सहमें हुए हैं। भारी वाहनों की तेज रफ्तार पर किसी का कंट्रोल नहीं है। इससे लोगों की आए दिन जान जा रही है। सड़क पर निकलने से लोगों में भय व्याप्त है।

जांजगीर चंपाJul 26, 2019 / 06:23 pm

Vasudev Yadav

तेज रफ्तार कैप्सूल चालक ने बाइक सवार को मारी ठोकर, मौत

तेज रफ्तार कैप्सूल चालक ने बाइक सवार को मारी ठोकर, मौत

जांजगीर-चांपा. डभरा छपोरा मार्ग पर शुक्रवार की दोपहर एक बजे तेज रफ्तार कैप्सूल के चालक ने बाइक चालक को अपनी चपेट (Road Accident) में ले लिया। इससे बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस की टीम शव को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं कैप्सूल चालक को भी अपने कब्जे में ले लिया है। वाहन चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत जुर्म दर्ज किया गया है।
पुलिस के अनुसार नवापारा निवासी बाबूलाल खूंटे पिता भुरू राम (40) शुक्रवार की दोपहर एक बजे किसी काम से डभरा आया था। वह बाइक से अपने गांव लौट रहा था। वह छपोरा मार्ग चंद्रहासिनी मंदिर के पास पहुंचा था। इसी दौरान तेज रफ्तार कैप्सूल के चालक ने बाइक चालक को (Road Accident) अपनी चपेट में ले लिया।
यह भी पढ़ें
लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपी को पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

बाइक चालक के सिर पर गंभीर चोटें आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना स्थल में लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर डायल 112 को बुलाया गया। तब तक लोगों की भीड़ जुट गई थी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। इधर मामले की सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे और आक्रोशित हो रहे थे, लेकिन पुलिस ने लोगों को शांत कराया। शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Chhattisgarh Road Accident से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए …

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताजातरीन खबरों, Live अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो