वीडियो वायरल कर खुद को दुष्कर्म पीडि़ता बताने वाली लापता युवती झारखंड से बरामद

वीडियो वायरल कर खुद को दुष्कर्म पीडि़ता बताने वाली लापता युवती झारखंड से बरामद

Shiv Singh | Publish: Apr, 17 2018 09:33:41 PM (IST) Janjgir-Champa, Chhattisgarh, India

धरमजयगढ़ एसडीओपी की मॉनीटरिंग के बाद मिली सफलता

रायगढ़. पे्रम प्रसंग में खुद को दुष्कर्म पीडि़ता बता कर व वीडियो वायरल कर लापता हुई युवती को तमनार पुलिस ने खोज निकाला है। उक्त युवती, झारखंड के देवघर से मिली है।

वायरल वीडियो के जरिए युवती ने खुदकुशी करने की बात कही थी। जिसके बाद पीडि़त परिजनों की परेशानी बढ़ गई थी और उन्होंने एसडीओपी धरमजयगढ़ से सबसे पहले शिकायत की। एसडीओपी ने इस मामले में खुद हस्तक्षेप किया। जिसका नतीजा यह हुआ कि एक सप्ताह में युवती को खोज पूरी कर ली गई है। तमनार पुलिस द्वारा युवती का बयान दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

रायगढ़ के कपड़ा व्यवसायी द्वारा प्रम संबंध मेंं धोखा देने व 3 साल तक शारीरिक शोषण करने का आरोप लगा कर रहस्यमय तरीके से लापता हुई युवती को तमनार पुलिस ने खोज लिया है। लापता होने से पहले युवती ने एक वीडियो भी वायरल किया था। जिसमें उसने आपबीती को बयां करते हुए मोबाइल पर कॉल नहीं लगने की स्थिति में खुद को मृत होना बताया था।

वीडियो के वायरल होने के बाद पीडि़त परिजनों की बेचैनी बढ़ी और उन्होंंने सबसे पहले एसडीओपी धरमजयगढ़ से संपर्क किया। हलांकि घटना स्थल कोतवाली क्षेत्र का होने की वजह से गुम इंसान कोतवाली में दर्ज किया गया था। धरमजयगढ़ एसडीओपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अपने स्तर पर पतासाजी शुरु की।

वहीं मोबाइल के लोकेशन के आधार पर युवती की खोज पूरी कर ली। लापता युवती, झारखंड के देवघर स्थित एक गांव से मिली है। हलांकि उसके गांव पहुंचने की कहानी भी अजीबो-गरीब है।


तमनार लाई गई युवती
जब तमनार पुलिस की टीम पीडि़त परिजनों के साथ झारखंड के देवघर पहुंची। वहीं युवती को वापस रायगढ़ लाने की पहल की जाने लगी। पर लापता युवती के बरामद होने व उसकी सच्चाई सामने आने के बाद युवती रायगढ़ आने को तैयार नहीं थी। जिसके बाद जैसे-तैसे तमनार पुलिस की टीम, युवती को रायगढ़ ले आई। जहां उसका बयान दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।


पुलिस, परिजन व व्यवसायी को किया गुमराह
लापता युवती ने पहले कपड़ा व्यवसायी, फिर परिजनों के बाद पुलिस को भी गुमराह करने की कोशिश की है। युवती के सकुशल बरामद होने के बाद यह बातें सामने आई है। पुलिस हर बिंदू को ध्यान में रख कर मामले की जांच कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned