scriptमां को किसी गैर मर्द के साथ ऐसी हरकत देख खो बैठा अपना आपा, फिर बेटे ने दे दी दर्दनाक मौत | Son killed man in Janjgir Champa Chhattisgarh | Patrika News

मां को किसी गैर मर्द के साथ ऐसी हरकत देख खो बैठा अपना आपा, फिर बेटे ने दे दी दर्दनाक मौत

locationजांजगीर चंपाPublished: Apr 10, 2019 02:57:31 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

बेटे ने अपनी मां को किसी दूसरे युवक के साथ गलत हरकत करते देख लिया और अपना आपा खोकर एक खौफनाक कदम उठा लिया है।

crime news

नदी में डूबने से बालिका की मौत

जांजगीर-चांपा. छत्तीसगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक एक बेटे ने अपनी मां को किसी दूसरे युवक के साथ गलत हरकत करते देख लिया और अपना आपा खोकर एक खौफनाक कदम उठा लिया है।

यह मामला जांजगीर चांपा जिले का है। मिली जानकारी के अनुसार उरगा थानांतर्गत ग्राम उमरेली में मंगलवार की सुबह एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या अवैध संबंध के चलते हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए चांपा के बीडीएम अस्पताल में लाया गया है। प्रथम दृष्टया बताया जा रहा है कि आरोपी की मां के साथ मृतक का गलत संबंध था। गलत काम करते हुए आरोपी ने देख लिया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। फिलहाल उरगा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार उमरेली निवासी मनोज कुमार केंवट की मां के साथ फिरतराम धीवर पिता धनाराम ४० का अवैध संबंध था। फिरत राम को गलत काम करते हुए मनोज देख लिया। उससे रहा नहीं गया और फिरतराम सिदार का गला दबा दिया। फिरतराम की गला दबने से मौके पर ही मौत हो गई। गांव में चर्चा आम हुई और लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। चूंकि चांपा से उमरेली करीब है।

जिसके कारण चांपा पुलिस पहले घटना स्थल पहुंची और मामले की सूचना उरगा पुलिस को भी दी। उरगा पुलिस मौके पर पहुंची और पहले आरोपी को गिरफ्तार किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए बीडीएम अस्पताल चांपा लाया गया। उरगा पुलिस ने आरोपी मनोज केंवट के खिलाफ धारा 302 के तहत जुर्म दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो