scriptशराबियों से त्रस्त होकर ग्रामीणों ने कर दिया थाने का घेराव, शिकायत में कही ये बात | The villagers got angry by the alcoholics | Patrika News
जांजगीर चंपा

शराबियों से त्रस्त होकर ग्रामीणों ने कर दिया थाने का घेराव, शिकायत में कही ये बात

बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने थाने का घेराव करते हुए समुचित कर्रवाई की मांग की

जांजगीर चंपाSep 12, 2018 / 12:36 pm

Shiv Singh

बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने थाने का घेराव करते हुए समुचित कर्रवाई की मांग की

बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने थाने का घेराव करते हुए समुचित कर्रवाई की मांग की

हसौद. हसौद थाना क्षेत्र के ग्राम बरेकेलकला में अवैध शराब बिक्री को लेकर पुलिस थाना हसौद में शिकायत किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने थाने का घेराव करते हुए समुचित कर्रवाई की मांग की है। पुलिस थाना से ग्रामीणों को बताया गया कि संबंधितोंा को लगतार समझाइश दी जा रही है, लेकिन उनके द्वारा बार बार वही कार्य किया जा रहा है।

ग्रामीणों ने बताया कि इस संबंध में ग्राम में बैठक का आयोजन किया गया तो संबंधितों द्वारा ग्रामीणों के साथ अश्लील गाली गलौज करते हुए धमकी दी गई। इसके चलते गांव में बलवा की स्थिति निर्मित हो गई। सोमवार को गांव के तीन ब्यक्तियों के द्वारा शराब पीकर हथियार व डंडा लेकर गांव भर घूमते हुए गली गली व मोहल्लों के महिलाओं व पुरुषों को अश्लील रूप से अभद्रता पूर्वक गली गलौज देते रहते है। इसको माना करने पर जान से मारने की धमकी देना और गाली गलौज करना पूरे गांव वाले से अभद्रता पूर्वक ब्यवहार किया गया।
Read more : देर रात चार बदमाशों ने ट्रक का रास्ता रोककर किया ऐसा काम, पूरे क्षेत्र में सनसनी

ग्रामीणों ने गांव के ही गंगादास वैष्णव पिता हेमचारन, परमानंद दास वैष्णव पिता शिवनंदन, ललित केंवट पिता लोचन केंवट द्वारा आदि का कार्य किया जाता है, इनका एक संगठित गिरोह हैं, जिसके बारे में पुलिस थाना में कार्यवाही भी हो चुकी है। ग्रामीण इनकी हरकतों से परेशान हैं। किसी समय अप्रिय घटनां हो सकता है जिसकी जवाबदार थाना वाले होंगे। क्योंकि उपरोक्त अपराधियों के प्रति शिकायत होने पर भी कार्यवाही नही किया जाना बड़ा दुखद की बात है।
थाना से जानकारी लेने पर बताया गया कि स्टाफ की कमी के कारण कार्रवाई करने परेशानी हो रही है। उनका कहना है कि गांव में बैठक कर समझौता कर लो, अन्यथा उन तीनो के प्रति जल्द से जल्द कार्यवाही किया जएगा। हालांकि ग्रामीणों ने थाने में एसडीओपी, एसपी को भी मामले को लेकर ज्ञापन भेजा गया है।

Home / Janjgir Champa / शराबियों से त्रस्त होकर ग्रामीणों ने कर दिया थाने का घेराव, शिकायत में कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो