देर रात चार बदमाशों ने ट्रक का रास्ता रोककर किया ऐसा काम, पूरे क्षेत्र में सनसनी

देर रात चार बदमाशों ने ट्रक का रास्ता रोककर किया ऐसा काम, पूरे क्षेत्र में सनसनी

Shiv Singh | Publish: Sep, 12 2018 11:53:29 AM (IST) | Updated: Sep, 12 2018 11:53:30 AM (IST) Janjgir-Champa, Chhattisgarh, India

डायल 112 के माध्यम से अपनी पीड़ा पुलिस को बताई

जांजगीर-सक्ती. सक्ती के बीच शहर में सोमवार की देर रात ट्रक चालक का रास्ता रोककर चार लोगों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। ट्रक चालक ने डायल 112 के माध्यम से अपनी पीड़ा पुलिस को बताई। पुलिस ने मामले की जांच कर वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस आरोपियों फिलहाल आरोपियों से पूछताछ कर रही है। जिले में पुलिसिंग नाम की चीज नहीं रह गई है। आए दिन लूट व चोरी की वारदात हो रही है, लेकिन पुलिस हाथ में हाथ धरे बैठी है। खास बात यह है कि इन दिनों पुलिस अवैध शराब व जुआ पकडऩे में व्यस्त है। वहीं बड़े अपराधों की निकाल नहीं हो पा रही है।

Read more : जिले के तीन खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर दिखाएंगे दम, जानें किस खेल में करेंगे हुनर का प्रदर्शन

कुछ इसी तरह की बड़ी वारदात सक्ती के बीच शहर में हुई। जिसमें शहर के बीच ट्रक चालक को रोकर शहर के ही चार युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक गणेश श्रीवास ट्रक लेकर नंदेलीभांठा की ओर जा रहा था, तभी नगर के चार युवकों ने ट्रक चालक को रोककर उससे 2500 रुपए नगदी एवं एक मोबाइल लूटकर भाग निकले। ट्रक चालक ने मामले की सूचना डायल 112 को दिया।

Read more : पीएम आगमन को लेकर चल रही तैयारी का जायजा लेने पहुंचे मूणत ने क्या कहा, पढि़ए पूरी खबर

डायल 112 के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आरोपियों की पताशाजी में जुट गए। मंगलवार को आरोपियों के खिलाफ धारा 394 के तहत जुर्म दर्ज किया गया। दिन भर आरोपियों की तलाश की जा रही थी। देर सवेर पुलिस ने चारों आरोपियों को ढूंढ निकाला। इस अपराध को अंजाम देने वालों में समीर, अर्पित, संतोष और सलमान शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 394 के तहत जुर्म दर्ज कर रिया है।

Ad Block is Banned