scriptबाइक सवार दो नकाबपोश लुटेरों ने किसान से लूट लिए दो लाख 35 हजार, ऐसे दिया घटना को अंजाम… | Two masked robbers robbed the farmer two lakh 35 thousand | Patrika News
जांजगीर चंपा

बाइक सवार दो नकाबपोश लुटेरों ने किसान से लूट लिए दो लाख 35 हजार, ऐसे दिया घटना को अंजाम…

Janjgir Robbery Case : शहर तो शहर अब गांव में भी लोग लूट (Robbery) के शिकार हो रहे हैं। सोमवार को एक किसान लूट (Robbery) का शिकार हो गया। सहकारी बैंक से बोनस का पैसा निकालकर गांव जा रहे एक किसान को दो नकाबपोश लुटेरों ने नकदी 2 लाख 35 हजार को लूटकर फरार हो गया।

जांजगीर चंपाJul 16, 2019 / 02:07 pm

Vasudev Yadav

बाइक सवार दो नकाबपोश लुटेरों ने किसान से लूट लिए दो लाख 35 हजार, ऐसे दिया घटना को अंजाम...

बाइक सवार दो नकाबपोश लुटेरों ने किसान से लूट लिए दो लाख 35 हजार, ऐसे दिया घटना को अंजाम…

जांजगीर-चांपा. सोमवार को एक किसान लूट (Robbery) का शिकार हो गया। डभरा थाना अंतर्गत कोमा निवासी किसान हेतराम सहकारी बैंक में जमा राशि को निकालने पहुंचा था। बैंक से वह दो लाख 35 हजार रुपए निकाला। पैसा निकालकर वह अपने गांव की ओर कोमा जा रहा था। कोटमी गांव के पास पहुंचा ही था कि उसे पानी प्यास लगी। तभी वह बाइक के डिक्की में रखे बॉटल को निकालकर पानी पीने लगा।
इसी दौरान दो नबाकपोश युवक बाइक से आए। डिक्की में रखे पैसा को लेकर फरार हो गए। किसान हेतराम ने आवाज लगाया, आसपास के लोगों को चिल्लाया। लेकिन तब तक लुटेरे रुपए लूट (Robbery) कर बाइक से काफी दूर जा चुके थे। हेतराम ने इसकी सूचना तत्काल डभरा पुलिस को दी। पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच में लिया। देर रात तक पुलिस पतासाजी में जुटी हुई थी। लेकिन इस दौरान कोई सुराग भी नहीं लग पाया। गांव होने की वजह से आसपास कोई सीसी टीवी भी नहीं लगा था। जिससे पुलिस की परेशानी और बढ़ गई। (Janjgir Robbery Case)
यह भी पढ़ें
लोको पायलटों ने रेल चक्काजाम करने दी चेतावनी, इस वजह से आक्रोशित हैं कर्मी, पढि़ए क्या है इनकी मांगें…


किसान बता रहा 2.35 लाख तो पुलिस एक लाख
किसान हेतराम का कहना है कि 2.35 लाख बैंक से लेकर गांव जा रहा था। तभी रास्ते में अज्ञात नकाबपोश द्वारा चोरी कर लिया गया। जबकि डभरा थाना प्रभारी का कहना है कि अभी कितना पैसा की चोरी हुआ है स्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन पैसा एक लाख के आसपास है।

Robbery Case से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए…

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताजातरीन खबरों, Live अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.

Home / Janjgir Champa / बाइक सवार दो नकाबपोश लुटेरों ने किसान से लूट लिए दो लाख 35 हजार, ऐसे दिया घटना को अंजाम…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो