scriptजनपद पंचायत अध्यक्ष पति की दबंगई के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा, एसपी से की शिकायत | Villagers arrived sp office | Patrika News
जांजगीर चंपा

जनपद पंचायत अध्यक्ष पति की दबंगई के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा, एसपी से की शिकायत

जनपद पंचायत जैजैपुर के अध्यक्ष पति सत्यनारायण चंद्रा की दबंगई के खिलाफ ग्रामीणों ने मोर्चा खोल दिया है। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत एसपी से की है।

जांजगीर चंपाDec 07, 2019 / 01:43 pm

Vasudev Yadav

जनपद पंचायत अध्यक्ष पति की दबंगई के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा, एसपी से की शिकायत

जनपद पंचायत अध्यक्ष पति की दबंगई के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा, एसपी से की शिकायत

जांजगीर-चांपा. गुरुवार को घिवरा के निवासी पवन कश्यप समेत अन्य ग्रामीण जैजैपुर जनपद पंचायत अध्यक्ष पति के विरोध में एसपी ऑफिस पहुंचे। ग्रामीणों ने एसपी से जैजैपुर के जनपद पंचायत अध्यक्ष पति द्वारा आए दिन लोगों से बदसलूकी की बात बताई।
ग्रामीणों ने बताया कि लोगों को बेवजह डराया धमकाया जाता है। ग्रामीण पवन कश्यप का आरोप है कि चार दिसंबर को वह मतदाता सूची में दावा आपत्ति के लिए जनपद कार्यालय गया था तभी वहां उपस्थित जनपद पंचायत अध्यक्ष पति सत्यनारायण चंद्रा वहां उपस्थित था और कहने लगा कि तुम जनपद क्षेत्र मल्दा, घिवरा से अपनी पत्नी को चुनाव लड़ाना चाहते हो। मैं भी अपनी पत्नी को वहां से चुनाव लड़ाउंगा, तुम्हें लड़ाने की जरूरत नहीं है।
यह भी पढ़ें
रात के अंधेरे में ग्रामीणों की जमीन पर जेसीबी चलवा रहा थी कंपनी, ग्रामीणों को भनक लगते ही हुए एकजुट, काम कराया बंद

इतना ही नहीं उसने पवन से गाली-गलौज करते हुए उससे जान से मारने की धमकी देने लगा। इससे क्षुब्ध होकर ग्रामीण बड़ी संख्या में लामबंद होकर मामले की शिकायत करते हुए अध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की। इस दौरान जमड़ी निवासी पीतांबर जांगड़े, दीनानाथ साहू सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल थे।
यह भी पढ़ें
नगरीय निकाय चुनाव 2019: तैयारी हुई तेज, बैलेट पेपर से होगा मतदान, हर मतदान केंद्र में रखी जाएंगी दो पेटियां

पहले भी उसके खिलाफ कई शिकायत
ग्रामीणों ने बताया कि जनपद अध्यक्ष पति के खिलाफ दबंगई की और भी कई शिकायत हैं, लेकिन रसूखदार होने की वजह से उसके खिलाफ किसी तरह की शिकायत होने पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की जाती। इसके चलते क्षेत्र के ग्रामीण परेशान हैं। क्षेत्र में उनकी दहशत है। ग्रामीणों का आरोप है कि वह क्षेत्रीय विधायक का करीबी है। इसके चलते उसके खिलाफ शिकायत की जांच नहीं हो पाती और मामला दबी की दबी रह जाती है।

Home / Janjgir Champa / जनपद पंचायत अध्यक्ष पति की दबंगई के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा, एसपी से की शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो