scriptYoung man committed suicide by hanging himself in the field | खेत में फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या, फंदे पर लाश लटकता देख फूट-फूटकर रोए मां-बाप | Patrika News

खेत में फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या, फंदे पर लाश लटकता देख फूट-फूटकर रोए मां-बाप

locationजांजगीर चंपाPublished: Dec 24, 2023 04:23:31 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

Crime News : जांजगीर के पुरानी सिंचाई कालोनी विद्या नगर में शनिवार को एक युवक की नीम पेड़ के नीचे एक युवक का फांसी के फंदे पर शव लटकते मिला है।

police_sir.jpg
CG Crime News : जांजगीर के पुरानी सिंचाई कालोनी विद्या नगर में शनिवार को एक युवक की नीम पेड़ के नीचे एक युवक का फांसी के फंदे पर शव लटकते मिला है। पहले को लोग हत्या की आशंका जता रहे थे, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर डॉक्टरों ने खुदकुशी करार दिया है। फिर भी पुलिस को संदेह है। मामले की बारीकी से जांच करने की बात कही है। क्योंकि शव के नीचे शराब की बोतल, नशे का कई सामान मिला है।
यह भी पढ़ें

भाजपा की सरकार आते ही बदली तस्वीर... 24 एल्डरमैन की रातों रात छुट्टी, अब फिर से होगी नियुक्ति




शरीर में चोट के निशान भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में जुटी है। पुलिस के अनुसार वार्ड नंबर 21 इंदिरा नगर का रहने वाला अमृत दास महंत पिता प्रेम दास 22 शुक्रवार की सुबह घर से निकला था। वह रात को घर नहीं पहुंचा था। सुबह 11 बजे उसके परिजनों को यह सूचना मिली कि अमृत विद्या नगर के खेत में फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया है। उसके परिजना घटना स्थल में पहुंचे। मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंची। मौके पर पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम में डॉक्टरों ने खुदकुशी बताया है।
परिजन जता रहे हत्या की आशंका

पुलिस के मृतक के परिजनों से पूछताछ की तो पता चला कि उसके साथ दो तीन युवक मिले हुए थे। किसी मामले में उससे पैसे की डिमांड की जा रही थी, लेकिन मोटी रकम होने से अमृत देने से इनकार कर दिया था। जिसके चलते अमृत डिप्रेशन का शिकार हो गया था। मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसने खुदकुशी नहीं की है, बल्कि उसे मारकर फांसी पर लटकाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो