scriptलोग चिल्ला रहे थे और देखते ही देखते पुल के नीचे गिर गई बस, कई यात्री मौत के मुहाने पर खड़े | Big Accident: Many passengers injured due to bus fall from the bridge | Patrika News
जशपुर नगर

लोग चिल्ला रहे थे और देखते ही देखते पुल के नीचे गिर गई बस, कई यात्री मौत के मुहाने पर खड़े

Big Accident: जशपुर से झारसुगड़ा जाने वाली तिरुपति जय बालाजी बस हुई हादसे का शिकार हुई

जशपुर नगरJul 31, 2019 / 08:02 pm

Murari Soni

Big Accident: Many passengers injured due to bus fall from the bridge

लोग चिल्लाते रहे थे और देखते ही देखते पुल के नीचे गिर गई बस, कई यात्री मौत के मुहाने पर खड़े

जशपुरनगर. जशपुर से झारसुगड़ा चलने वाली तिरुपति जय बालाजी बस बुधवार को सुबह कुनकुरी से तपकरा जाने के रास्ते में कसजोरा नाला के पास सकरे पुल के नीचे अनियंत्रित (Big Accident) होकर गिर गई। इस हादसे में बस के खलासी सहित 5 सवारियों को गंभीर चोटें लगी हैं(bus fall from the bridge), जिन्हें उपचार के लिए कुनकुरी के होलीक्रास अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना के बाद मौके से ड्राइवर एवं कंडेक्टर फरार हो गए हैं।
Read more- भीषण सड़क हादसा, अभी अभी एक बेकाबू यात्री बस ने चार लोगों को रौंद डाला, सड़क पर छत-बिछत पड़ी लाशें

घटना बुधवार की सुबह 7 बजे की है। कुनकुरी से झारसुगड़ा जाते वक्त ये हादसा हुआ। बताया जा रहा कि उस वक्त बस में 10 यात्री ही सवार थे। जशपुर से झारसुगड़ा की ओर जाने वाली तिरुपति बालाजी बस कसजोरा नाला के पास पलटी खा (Big Accident) गई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना में करीब 8 सवारी घायल हैं। जिन्हें कुनकुरी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 4 -5 लोगों को गम्भीर चोट आई है हांलाकि उनकी हालत खतरे से बाहर है। बताया जा रहा है कि बरसात के चलते बस में सवारियों की संख्या कम थी।

Read more- सगाई से लौट रहे थे 4 युवक कि काल रुपी बस ने रौंद दिया, हादसा ऐसा कि देखने वालों की रूह कांप गई, पुल पर बिखर गए शरीर के टुकड़े

लोगों का कहना है कि वर्षों से कसजोरा नाला छोटे बड़े वाहनों के लिए डेंजर (Big Accident)जोन बना हुआ है। यहां अब तक कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। इसे देखते हुए 7 साल पहले शासन के द्वारा यहां करोड़ों की लागत से बनने वाले पूल की स्वीकृति दी थी और पूल का निर्माण भी शुरू करा दिया गया लेकिन अब तक इस पूल का निर्माण अधूरा है।
जशपुर की Accident से संबंधित खबरें पढ़ें

Home / Jashpur Nagar / लोग चिल्ला रहे थे और देखते ही देखते पुल के नीचे गिर गई बस, कई यात्री मौत के मुहाने पर खड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो