मामा के घर जाते वक्त सुनसान जगह पर मिली बूढ़ी औरत, पास से गुजरा तो थर-थर कांपने लगा फिर हुआ कुछ ऐसा की आज गांव में दहशत है

मामा के घर जाते वक्त सुनसान जगह पर मिली बूढ़ी औरत, पास से गुजरा तो थर-थर कांपने लगा फिर हुआ कुछ ऐसा की आज गांव में दहशत है

Murari Soni | Updated: 31 Jul 2019, 12:13:36 PM (IST) Jashpur, Jashpur, Chhattisgarh, India

Brutally murder: युवक ने डायन समझ बुजुर्ग के ऊपर फेंके पत्थर और लगा दी दौड़, महिला की मौत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जशपुरनगर. अपने मामा के घर घूमने आया युवक शाम को मनोरा की ओर अकेले घूम रहा था, उसी दौरान उसे रास्ते में एक 60 वर्षीय वृद्धा दिख गई, सुनसान जगह पर महिला को अकेला देखा तो वह डर गया, जब नजदीक गया तो डर (Witch)के कारण उसके हाथ पैर कांपने लगे फिर उसने महिला को पत्थर मार दिए और (Brutally murder)अधमरा कर दिया। युवक के हमले से घायल वृद्धा को राह चलते लोगों ने उपचार के लिए मनोरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां उसे डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया था।

 

Read more- ये पिता है कि राक्षस- अपनी ही फूल सी मासूम बेटी को काट डाला और भगवान के सामने दफन कर दिया

Brutally murder: Young man brutally murdered an old woman in Jashpur

घटना मनोरा चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर घटित हुई है। घटना के संबंध में मनोरा चौकी प्रभारी एलपी पैकरा ने बताया कि सोमवार की शाम को मृतिका सोमारी बाई पति बलबुद्धि सिंह (60) पुलिस चौकी मनोरा के सामने स्थित अपने सब्जी खेत से शाम को अपने घर जा रही थी। अचानक एक व्यक्ति द्वारा पत्थरों से मारकर उसे अधमरा कर दिया गया। वृद्ध महिला के सर पर गंभीर चोट होने के कारण उसे पास के स्वास्थ्य केन्द्र में ले जाया गया जहां रास्ते में ही उसकी मौत(Brutally murder) हो गई। बताया जाता है कि मनोरा चौकी के कुछ जवानों को इस संबंध में जब पता चला तब तक पत्थर के वार से महिला बुरी तरह से घायल हो चुकी थी। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी जग्गु उर्फ जदू पिता हिराधर यादव (29) निवासी सपड़ा थाना भवंरपुर जिला अंबिकापुर को अपने हिरासत में ले लिया।

मनोरा पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर जब उससे घटना के संबंध में पूछताछ करना प्रारंभ किया तो आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि वह अपने मामा के घर कलारु घूमने के लिए आया हुआ था और वह शाम को मनोरा की ओर घूम रहा था। उसी समय रास्ते में उसे मृतिका दिख गई थी। उसने पुलिस को बताया कि वह मृतिका को देखकर उसे डायन-टोनही समझ बैठा और उसके उपर पत्थर से वार कर(Brutally murder) दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned