scriptजिले के सीमावर्ती क्षेत्र में जारी है मवेशियों की तस्करी | Issue of smuggling of cattle in border areas | Patrika News
जशपुर नगर

जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में जारी है मवेशियों की तस्करी

झारखण्ड की ओर जा रहे ट्रक से ठूंस ठूंस कर भरे गए मवेशी बरामद

जशपुर नगरMar 20, 2019 / 06:16 pm

Amil Shrivas

taskari

जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में जारी है मवेशियों की तस्करी

जशपुरनगर. सीमावर्ती क्षेत्रों से जिले में अभी भी मवेशियों की तस्करी लगातार जारी है। मंगलवार की सुबह लोदाम पुलिस ने ट्रकों में भरकर तस्करी के लिए मवेशियों को ले जाने की तैयारी के समय दबिश दी और दो ट्रकों में ठूंस-ठूंसकर भरे 40 मवेशियों को बरामद किया।

लोदाम थाना प्रभारी अवनीश पासवान ने बताया कि मंगलवार की भोर में पुलिस को सूचना मिली थी कि झारखंड की सीमा से लगे सांईटांगरटोली गांव के पास से ट्रकों में गायों को भरकर झारखंड के बुचडख़ानों की ओर ले जाया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची। जहां पुलिस के आने की खबर लगते ही तस्कर वहां से भाग खड़े हुए। पुलिस ने जब ट्रकों की तलाशी ली, तो उसमें 40 मवेशी थे। पुलिस दोनों ट्रकों व मवेशियों को जब्त कर थाने ले आई। इसी बीच इस बात की सूचना बजरंग दल वालों को मिली, तो वे भी सुबह थाने पहुंच गए। दल के सदस्यों ने पूरे मामले में पुलिस से दोषियों के खिलाफ ठोस और सख्त कार्रवाई की मांग की।
फिलहाल मवेशियों को अभी थाने में ही रखा गया है। थाना प्रभारी का कहना है कि मंगलवार को उच्चाधिकारियों के निर्देश पर मवेशियों को किसे सुपुर्द किया जाए, इस बारे में निर्णय लिया जाएगा। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो