scriptJashpur Nagar: कार खंभे से टकराई, बिजली की आपूर्ति हुई बाधित | Jashpur Nagar: Car collides with pole, power supply disrupted | Patrika News
जशपुर नगर

Jashpur Nagar: कार खंभे से टकराई, बिजली की आपूर्ति हुई बाधित

CG News: दुर्घटना में घटित कार के मालिक का नाम ललित यादव बताया जा रहा है, जो लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मुकड़ेगा का निवासी बताया जा रहा है।

जशपुर नगरApr 09, 2024 / 07:00 pm

Shrishti Singh

jashpur.jpg
Jashpur Nagar News: कोतबा के वार्ड क्रमांक 2 अघरिया पारा के मुख्यमार्ग पर बागबहार की ओर से आ रही क्रेटा कार क्रमांक ष्टत्र 13 एडब्लू 8512 ने विद्युत प्रवाहित खंभे को जोरदार ठोकर मार दी, जिससे विद्युत पोल धराशाही होकर गिर गया।इस घटना में दुर्घटना जगह पर किराना दुकान संचालन कर रहे लोग बाल बाल बचे। दुर्घटना में घटित कार के मालिक का नाम ललित यादव बताया जा रहा है, जो लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मुकड़ेगा का निवासी बताया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

खैरागढ़ से लगवा रहे थे आईपीएल क्रिकेट में दांव, दो हुए सटोरिए गिरफ्तार

विद्युत कर्मचारियों ने बताया कि इसे सुधार करने में लगभग पांच से छ: घंटे लगेंगे।इस पांच से छ: घंटे तक हजारों लोग उमस भरी गर्मी से बेहाल होंगे। मामले को लेकर बिजली विभाग के एई नंदलाल भारद्वाज ने बताया कि मामले को तत्काल संज्ञान में लिया जा रहा है, घटना स्थल पर जेई को भेजकर क्षतिग्रस्त पोल का आंकलन किया जाएगा और उसके भरपाई के लिए घटनाकारित वाहन के मालिक से वसूल किया जाएगा। नही करने की स्थिति में संबंधित के खिलाफ एफआईआर किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो