scriptबकरी चोरी के शक पर झारखंड के युवक की छत्तीसगढ़ में हत्या, बलात्कार समेत इन मामलों में था आरोपी | Murder: Jharkhand young man murder in Chhattisgarh | Patrika News
जशपुर नगर

बकरी चोरी के शक पर झारखंड के युवक की छत्तीसगढ़ में हत्या, बलात्कार समेत इन मामलों में था आरोपी

Murder: पिछले कुछ दिनों से बकरी चोरी की घटनाएं बढऩे के कारण झारखंड (Jharkhand) के गुमला जिले से आए 2 युवकों पर लोगों को हुआ था शक, पीछा करने पर एक पकड़ा गया जबकि दूसरा भाग निकला

जशपुर नगरOct 04, 2022 / 09:19 pm

rampravesh vishwakarma

Murder

Goat thieves

जशपुरनगर. Murder: जशपुर जिले से लगे झारखंड के गुमला जिले के जारी थाना क्षेत्र के ग्राम तिगरा में बकरी चोरी के संदेह पर ग्रामीणों ने पीट-पीट कर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया, जबकि एक युवक ने मौके से भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। घटना के संबंध में पुलिस और अन्य सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की देर शाम को खबर आई कि जशपुर से लगे झारखंड (Jharkhand) के गुमला जिले के जारी थाना क्षेत्र के ग्राम तिगरा में बकरी चोरी करने के शक ने एक युवक को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी।

पिछले कुछ दिनों से जशपुर जिले के लोदाम थाना क्षेत्र में लगातार बकरी चोरी की घटना हो रही थी। सोमवार की शाम को बकरी चोरी करने के शक में कोतवाली थाना जशपुर क्षेत्र के नीमगांव के पास ग्रामीणों ने एक युवक को बकरी चोरी का आरोपी समझ लिया और उसका पीछा करने लगे।
पीछा करते करते ग्रामीण पैकू के पास नदी किनारे युवक को पकड़ लिया और उसे इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों के द्वारा मौत की घाट उतारने वाले युवक का नाम एजाज बताया जा रहा है। जबकि एक युवक ग्रामीणों के चंगुल से भाग पाने में सफल हो गया जिनका नाम सफदर बताया जा रहा है।

शुरु कर दी गई है जांच
जशपुर पुलिस के अनुसार युवक की हत्या मामले में जशपुर थाना क्षेत्र के कुछ लोगों पर बलवा का मामला दर्ज किया गया है। जबकि झारखंड के जारी थाने में जहां यह घटना घटित हुई है, इस मामले में आरोपियों पर हत्या का अपराध कायम कर जांच शुरू कर दी गई है।

पति की हत्या के बाद पत्नी को ले गया जंगल, यहां बलात्कार के बाद हत्या कर फांसी पर लटकाया


आदतन अपराधी था मृतक
घटना में मारा गया युवक पड़ोसी राज्य का रहने वाला था और आदतन अपराधी (Criminal) था, मृतक पर झारखंड में चोरी और पशु कू्ररता के तीन मामले दर्ज हैं। वहीं जशपुर जिले के सन्ना में मृतक पर धारा 363, 366, 376 के तहत अपराध दर्ज है।
– डी रविशंकर, वरिष्ठ पुलिस अघीक्षक, जशपुर

Home / Jashpur Nagar / बकरी चोरी के शक पर झारखंड के युवक की छत्तीसगढ़ में हत्या, बलात्कार समेत इन मामलों में था आरोपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो