scriptसरकारी राशन की दुकान पर दिया कम राशन, किया विरोध तो कमरे में बंद कर पीटा, तीन गंभीर | beaten half dozen people in jaunpur after lake ration alligation | Patrika News
जौनपुर

सरकारी राशन की दुकान पर दिया कम राशन, किया विरोध तो कमरे में बंद कर पीटा, तीन गंभीर

तीनों घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है

जौनपुरSep 08, 2019 / 07:15 pm

Ashish Shukla

distic hospital jaunpur

कम राशन का किया विरोध , कमरे में बंद कर पीटा

जौनपुर. केराकत कोतवाली क्षेत्र के पचवर ग्राम में गल्ले को लेने में हुई जमकर मारपीट में आधा दर्जन से भी ज्यादा दोनो पक्षों के लोग घायल हो गए। इनमें से 3 की हालत गंभीर को देखते हुए जिला रेफर किया गया। उक्त ग्राम में मनोज मौर्या का सरकारी राशन का कोटा है आरोप है कि कृष कुमार सरोज 24 पुत्र स्वर्गीय मुन्नीलाल मनोज की दुकान पर राशन लेने गया। राशन की मात्रा व यूनिट कम देने पर कृष कुमार ने इसका विरोध किया, जिस पर मनोज व कृष कुमार का मारपीट होने लगा। जिसमें मनोज मौर्या ने शटर बंद कर कमरे में जाकर कृष कुमार की पिटाई करने लगा।
परिवारीजनों व पट्टीदार रामप्रसाद व विकास को इसकी सूचना मिली तो वह दौड़कर मौके पर पहुंचे और कृष कुमार को बचाने के लिए, कोटेदार मनोज मौर्य 48, राम मूरत 48, प्रदीप, दिलीप, प्रमोद, महेंद्र से भिड़ गए। देखते ही देखते मामला गंभीर हो गया और सभी घायल हो गए। किसी ने 100 नंबर पर इसकी सूचना दी पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केराकत लाकर भर्ती कराया। जिसमें से पक्ष कृष कुमार व रामप्रसाद व द्वितीय पक्ष से मनोज मौर्या की स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करते हुए बेहतर उपचार के लिए जिला रेफर कर दिया।

Home / Jaunpur / सरकारी राशन की दुकान पर दिया कम राशन, किया विरोध तो कमरे में बंद कर पीटा, तीन गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो