scriptरात को 11 बजे घर वालों की चोरी से बाइक पर घूम रहे थे युवक-युवती, एक्सीडेंट में गई दोनों की जान | girl and boy died in road accident at jaunpur | Patrika News
जौनपुर

रात को 11 बजे घर वालों की चोरी से बाइक पर घूम रहे थे युवक-युवती, एक्सीडेंट में गई दोनों की जान

इस रहस्य को लेकर परेशान हैं कि आखिर दोनों इतनी रात को घर वालों की चोरी से जा कहां रहे थे

जौनपुरJan 04, 2020 / 09:15 am

Ashish Shukla

lover Affair

Love affair

जौनपुर. जलालपुर थाना इलाके के त्रिलोचन महादेव बाजार के पास गुरूवार की रात करीब बाइक सवार युवक और युवती की मौत हो गई। दोनों की शिनाख़्त हुई तो परिजन में रोना पीटना मच गया। दोनों को जानने वाले इनके बीच में पनप रहे किसी करीबी रिश्ते को लेकर आहत हैं। परिजनों से लेकर रिश्तेदार तक के लोग इस रहस्य को लेकर परेशान हैं कि आखिर दोनों इतनी रात को घर वालों की चोरी से जा कहां रहे थे।
मड़ियाहूं थानांतर्गत औरैया निवासी जंग बहादुर यादव की सड़क हादसे में जान तो गई पर इस हादसे ने गांव में तेजी बढ़ते शहरीकरण की ओर भी इशारा कर दिया है। ये बात अलग है कि अभी गांव, शहर जितना पश्चिमी सभ्यता को खुलेआम नहीं अपना सका है, पर चोरी छिपे यहां भी युवक-युवतियों मनमानी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। जो इनके लिए खतरा भी बन रहा है।
गौराबादशाहपुर थाना इलाके के कुकुहां गांव की रहने वाली प्रीती राजभर जलालपुर के रेहटी गांव में अपने मामा के घर रहती थी। उसकी नजदीकी मड़ियाहूं के औरैया निवासी जंग बहादुर यादव से कब और कैसे हुई इसकी किसी को भनक तक नहीं लगी। दोनों की मुलाकात कब शुरू हुई, कब साथ-साथ का चलना हुआ ये भी किसी को मालूम नहीं। इस दोस्ती के जानकारी हर किसी को तब हुई जब दोनों ने जान गंवा दी। अब दोनों के बीच के रिश्ते को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चायें कर रहे हैं।
कहा जा रहा है कि जंग बहादुर गुरूवार की रात को बाइक लेकर अपने घर से निकला। वो प्रीति से मिलने उसके मामा के घर जलालपुर रेहटी पहुंचा। रात को तकरीबन 11 बज रहे होंगे। प्रीति के घर वाले सो चुके थे। बिना किसी को कोई जानकारी दिये प्रीति अपने दोस्त जंगबहादुर के पास पहुंच गई। दोनों ठंड और कोहरे से पटी रात में दोनों को मुलाकात करते कोई देख न ले इसलिए दोनों गांव से बहुत दूर हाइवे की तरफ बाइक पर निकल पड़े।
जलापुर के आगे त्रिलोचन बाजार के पास पहुंचे तो रात के अंधेरे में तेज रफ्तार किसी वाहन ने बाइक को टक्कर मार दिया। आसपास के लोगों ने देखा तो सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। वहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। सूचना दी गई तो पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई।
शिनाख्त के बाद मकरा गांव के पूर्व प्रधान ने इस घटना की सूचना युवती के ममेरे भाई रेहटी गांव निवासी बृजेश को दी। इसके बाद मृतका के परिजन को सूचना हुई। फिर रात को ही दोनों के शव को जिला मुख्यालय स्थित मर्चरी में भेजा गया। हालांकि दोनों के मध्य आपस में क्या रिश्ता था और रात में कहां जा रहे थे इसका रहस्य बरक़रार है। हालांकि कुछ लोग प्रेम प्रपंच की भी दबी ज़ुबान चर्चा कर रहे थे।
INPUT BY- JAWED AHMED

Home / Jaunpur / रात को 11 बजे घर वालों की चोरी से बाइक पर घूम रहे थे युवक-युवती, एक्सीडेंट में गई दोनों की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो