scriptबच्चों से भरी स्कूल वैन में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, ग्रामीण बने देवदूत | Jaunpur school van full children caught fire villagers became angels | Patrika News
जौनपुर

बच्चों से भरी स्कूल वैन में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, ग्रामीण बने देवदूत

जौनपुर जिले में बच्चों से भरी स्कूल वैन में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। मौके पर चीख पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। ग्रामीणों के समय से पहुंच जाने के कारण बच्चों की जान बच गई।
 

जौनपुरApr 04, 2024 / 04:59 pm

Mahendra Tiwari

Jaunpur school ban caught fire

जौनपुर जिले के गौराबादशाहपुर थाना

जौनपुर जिले में एक स्कूल की वैन बच्चों को घर छोड़ने के लिए जा रही थी। उसमें कुल 18 बच्चे सवार थे। अचानक वैन में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। जिससे मौके पर अफरा- तफरी मच गई। बच्चों की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों की मदद से सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। तब तक पुलिस और फायर की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई।
जौनपुर जिले के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र में संचालित एक पब्लिक स्कूल के बच्चों को गुरुवार की दोपहर में वैन छोड़ने ले जा रही थी। वैन गौराबादशाहपुर मंदिर के पास पहुंची थी। अचानक शॉर्ट सर्किट से बैन में आग लग गई। इसकी सूचना किसी ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी। तब तक मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। कुछ ही मिनट में पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी पहुंच गई। सभी के सहयोग से बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। उसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझा दी। पुलिस ने दूसरे वाहन से बच्चों को सुरक्षित उनके घर पहुंचा दिया। इस संबंध में जौनपुर के अपर पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार की दोपहर में एक स्कूली बैन में अचानक आग लग गई। उसमें कुल 18 बच्चे सवार थे। सभी को सुरक्षित बाहर निकालकर दूसरे वाहन से उन्हें घर भेज दिया गया है। ग्रामीण और फायर ब्रिगेड की मदद से आग बुझा दी गई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Home / Jaunpur / बच्चों से भरी स्कूल वैन में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, ग्रामीण बने देवदूत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो