scriptसोनभद्र से अयोध्या जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत 17 घायल मची चीख पुकार | Jaunpur truck hits bus devotees going from Sonbhadra to Ayodhya one dead 17 injured | Patrika News
जौनपुर

सोनभद्र से अयोध्या जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत 17 घायल मची चीख पुकार

Jaunpur Road Accident: सोनभद्र से अयोध्या जा रही श्रद्धालु से भरी बस जौनपुर में भीषण हादसे का शिकार हो गई।

जौनपुरMar 12, 2024 / 01:12 pm

Mahendra Tiwari

दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त बस

दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त बस

Jaunpur Road Accident: सोनभद्र से अयोध्या जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस जौनपुर में ट्रक और बस की आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें एक की मौत हो गई है। जबकि 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने आठ लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
यह भी पढ़े : होली से पहले राज्य कर्मचारियों और पेंशनरों को योगी सरकार का बड़ा तोहफा, बढ़ा DA इतने प्रतिशत

Jaunpur Road Accident: सोनभद्र से अयोध्या जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस जौनपुर जिले के जलालपुर थाना के गांव असबरनपुर के पास सामने से आ रही ट्रक और बस में जोरदार भिड़ंत हो गई। जिससे बस के परखच्चे उड़ गए। इस भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की दुर्घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां पर डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल आठ लोगों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। दुर्घटना होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। देखते ही देखते आसपास के ग्रामीणों की मौके पर भारी भीड़ जुट गई। बताया जाता है कि सोनभद्र के दुद्धी से एक टूरिस्ट बस में 40 से ज्यादा लोग सवार होकर अयोध्या में रामलला के दर्शन करने के लिए जा रहे थे। इनमें भाजपा कार्यकर्ता और उनके परिवार के लोग शामिल थे। मगर मंगलवार तड़के जौनपुर में जलालपुर थाना क्षेत्र के पास तेज रफ्तार ट्रक ने इस बस में टक्कर मार दी। इस हादसे में एक 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई। वहीं, कई लोग घायल हैं। जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। मिली जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम अशोक पटेल (19) है। जो सोनभद्र जिले के दुद्धी का रहने वाला था। लोगों ने पुलिस को सूचना दिया मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर की बात पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Home / Jaunpur / सोनभद्र से अयोध्या जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत 17 घायल मची चीख पुकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो