scriptविवाहिता से रेप की कोशिश, शिकायत करने गए पति की कोतवाली में पिटाई, एसओ समेत तीन सस्पेंड | Rape Attempted Wifes Husband Beaten By Police During Complaint | Patrika News
जौनपुर

विवाहिता से रेप की कोशिश, शिकायत करने गए पति की कोतवाली में पिटाई, एसओ समेत तीन सस्पेंड

यूपी के जौनपुर में पत्नी के साथ रेप के प्रयास की शिकायत करने गए पति की पुलिस ने थाने में पिटाई कर दी। उस घटना का विडियो वायरल होने के बाद पुलसि अधीक्षक ने एओ व दरोगा समेत तीन पुलिस वालों के खिलाफ़ कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया है।

जौनपुरAug 27, 2020 / 08:41 pm

रफतउद्दीन फरीद

Police

पुलिस

जौनपुर. विवाहिता के साथ दुष्कर्म के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे पति की थाने में पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिल पुलिस की किरकिरी हुई हैं। आरोप है कि पुलिस वालों ने मुकदमा दर्ज करने के बजाय उसे गालियां देते हुए उसकी पिटाई कर दी। हालांकि युवक की हिम्मत की दाद देनी होगी कि वह पिटते हुए भी खाकी के इस क्रूर चेहरे की रिकाॅर्डिंग करता रहा। मामला सामने आने के बाद अब पुलिस अधीक्षक ने दो दरोगा समेत तीन पुलिस वालों को निलंबित कर दिया है।


शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बीते 13 अगस्त की रात घर में घुसकर महिला के साथ दुराचार का प्रयास किया गया था। आरोपी के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे महिला के पति को ही पुलिस अर्दब में लेने लगी। पहले तो उसे कोतवाली से भगाने की कोशिश हुई। पर जब वह टस से मस नहीं हुआ तो कोतवाली में ही उसकी पिटाई शुरू हो गई। उसी पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस कर्मियों द्वारा दुर्व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद महकमे में हड़कम्प मच गया। पुलिस की किरकिरी होते देख आलाअधिकारी तुरंत हरकत में आए। पुलिस अधीक्षक ने मामले का संज्ञान लेते हुए शाहगंज के एसएचओ अनिल मिश्रा, सुनिल कुमार व आरक्षी शेषनाथ के खिलाफ कार्रवाई करते हुए निलंबित कर दिया है। मामले की जांच सीओ शाहगंज को दी गयी है।

By Javed Ahmad

Home / Jaunpur / विवाहिता से रेप की कोशिश, शिकायत करने गए पति की कोतवाली में पिटाई, एसओ समेत तीन सस्पेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो