scriptबाहुबली धनंजय सिंह और एमएलसी बृजेश सिंह की गिरफ्तारी के लिये ताबड़तोड़ छापेमारी | UP Police Raid for Bahubali Vineet Singh and MLC Brijesh Singh Arresti | Patrika News
जौनपुर

बाहुबली धनंजय सिंह और एमएलसी बृजेश सिंह की गिरफ्तारी के लिये ताबड़तोड़ छापेमारी

पूर्व सांसद बाहुबली धनंजय सिंह, सपा विधायक शैलेन्द्र यादव ललई और एमएलसी बृजेश सिंह प्रिंशु की गिरफ्तारी के लिये कई ठिकानों पर छापेमारी।

जौनपुरNov 11, 2017 / 09:27 pm

रफतउद्दीन फरीद

Dhananjay Singh

बाहुबली धनंजय सिंह

जौनपुर. पूर्व सांसद धनंजय सिंह, शाहगंज विधायक शैलेंद्र यादव ललई और एमएलसी ब्रिजेश सिंह प्रिंसू के ठिकानों पर पुलिस ने शनिवार को ताबड़तोड़ छापेमारी की। जौनपुर से लेकर लखनऊ तक आवास पर टीम ने एक बाद एक दबिश दी। हालांकि इस दौरान पुलिस के हाथ कोई नहीं लगा। दरअसल खुटहन ब्लाक में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान फायरिंग, आगजनी और तोड़फोड़ के बाद पुलिस और प्रतापगढ़ सांसद हरिबंश सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया था।
MLC Brijesh Singh Prinshu
बसपा एमएलसी बृजेश सिंह प्रिंसू (फाइल फोटो) IMAGE CREDIT:
 

बता दें कि बीते सोमवार को अविश्वास प्रस्ताव के लिए वोटिंग होनी थी। बीडीसी सदस्य ब्लाक तक न पहुंच सकें इसके लिए पूर्व सांसद धनंजय सिंह, विधायक शैलेंद्र यादव ललई और एमएसली ब्रिजेश सिंह प्रिंसू ने पूरी फील्डिंग सजा रखी थी। उनके समर्थकों की फौज ने हर रास्ते का अवरूद्ध कर रखा था। जैसे ही बीडीसी सदस्यों को लेकर वाहन पहुंचा, उस पर पथराव शुरू हो गया। इसके बाद जम कर हवाई फायरिंग, तोड़फोड़ हुई।
Shailender Yadav Lalai
पूर्व मंत्री और वर्तमान सपा विधायक शैलेन्द्र यादव ललई (फाइल फोटो) IMAGE CREDIT:
 

सांसद हरिबंश सिंह के काफिले की एक स्कार्पियो को फूंक दिया गया। पुलिस ने उक्त तीनों समेत 11 नामजद और 150 अज्ञात के खिलाफ देर रात ही मुकदमा दर्ज किया था। मंगलवार की देर रात सांसद तहरीर लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने दूसरा मुकदमा भी दर्ज कर लिया। जांच में जुटी पुलिस ने तीनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी। शनिवार को दिन भर जिले भर में सायरन बजते रहे।
Dhananjay Singh and Jaunpur Violence
ब्लॉक प्रमुख के अविश्वास प्रस्ताव के दौरान धनंजय और सांसद हरिवंश के समर्थकोंं के बीच झड़प IMAGE CREDIT: Patrika
 

शाहगंज सीओ अवेधश शुक्ला के नेतृत्व में जौनपुर, शाहगंज, सरपतहां, खुटहन और खेतसराय पुलिस ने विधायक शैलेंद्र यादव ललई के पक्खनपुर स्थित आवास पर छापा मारा। टीम ने पूरे घर का कोना-कोना छान मारा। यहां सिर्फ महिला सदस्य ही मिलीं। कोई पुरूष वहां नहीं मिला। विधायक के ही लाइन बाजार थाना क्षेत्र के मियांपुर स्थित पर आवास पर वज्र और कई थानों की फोर्स के साथ शाम को छापेमारी हुई। यहां भी उनके हाथ कुछ नहीं लगा। सांसद धनंजय सिंह के नगर कोतावली के शास्त्रीनगर कालीकुत्ती स्थित आवास पर छापेमारी हुई। एमएलसी के नगर के मख्दूम शाहअढ़न स्थित आवास पर भी पुलिस ने दबिश दी। कहीं से भी टीम को सफलता नहीं मिली।
by javed ahmad
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो