scriptशादी में फरमाइशी गाने को लेकर भिड़े घराती- बाराती, दूल्हे के भाई को पीटा | Uproar in marriage ceremony for Dj Dance in Up Jaunpur | Patrika News

शादी में फरमाइशी गाने को लेकर भिड़े घराती- बाराती, दूल्हे के भाई को पीटा

locationजौनपुरPublished: Jun 20, 2019 04:56:38 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

मामला मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के कादीपुर गांव का है।

Uproar in marriage ceremony

शादी समारोह में हंगामा

जौनपुर. फरमाइशी गाने पर थिरकने को लेकर बुधवार की रात घराती-बाराती भिड़ गए । दोनों पक्ष एक दूसरे पर टूटे तो तीन लोग घायल हो गए। हंगामे के बाद दूल्हे के पिता बिफर गया । खबर लगते ही सौ नंबर टीम मौके पर पहुंची, गांव के बड़े-बुजुर्गों ने पुलिस की मौजूदगी में शादी की रस्में अदा कराईं। मामला मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के कादीपुर गांव का है।
यह भी पढ़ें

डीजे पर डांस को लेकर बवाल, धारदार हथियार से हमले में 4 बाराती गंभीर रूप से घायल

कादीपुर गांव के त्रिभुवन यादव की बेटी कुसुम की शादी सिकरारा थाना क्षेत्र के साहिनपुर गांव निवासी गौरी शंकर यादव के बेटे प्रदीप कुमार से तय थी। बारात समय पर दरवाजे पर पहुंची। घरातियों ने बारातियों की जमकर आवभगत की। इसी दैरान कुछ बाराती शराब पीने लगे। फिर द्वारचार के बाद जनवासे में चल रहे आर्केस्ट्रा कार्यक्रम में पहुंच गए। इसी बीच फरमाइशी गाने को लेकर घराती-बराती आपस में भिड़ गए।
यह भी पढ़ें

जौनपुर में दलित दूल्हे की बारात पर हमला, दूल्हे और उसकी बहनों को पीटा

मारपीट हुई तो घरातियों ने दूल्हे के छोटे भाई राजन यादव को भी पीट दिया। बीच- बचाव में दो और लोग घायल हो गए। गुस्साए बारातियों ने कुर्सियां तोड़नी शुरू कर दी । बेटे के पीटे जाने की खबर लगते ही दूल्हे के पिता भड़क गए। ताव में आकर उन्होंने शादी से ही इनकार कर दिया। खबर फैलते ही दुल्हन पक्ष में खलबली मच गई। किसी ने फोन किया तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। काफी देर तक वहां पंचायत चलती रही । गांव के बड़ों ने किसी तरह दोनों पक्षों को समझा कर फेरे पूरे कराए गये।
BY- JAVED AHMED

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो