scriptवाराणसी में सर्राफा व्यवसायी की हत्या व लूट के आरोपियों ने जौनपुर में किया सरेंडर | Varanasi Gold trader Murder case accused surrender in Jaunpur | Patrika News
जौनपुर

वाराणसी में सर्राफा व्यवसायी की हत्या व लूट के आरोपियों ने जौनपुर में किया सरेंडर

मंगलवार को सतीश की हत्या करने के बाद सभी आभूषण लूट कर फरार हो गये थे।

जौनपुरDec 27, 2019 / 02:59 pm

Akhilesh Tripathi

Varanasi Gold trader Murder case accused

वाराणसी ज्वेलरी व्यवसायी मर्डर केस

जौनपुर. वाराणसी के हुकुलगंज में तीन दिन पूर्व सराफा व्यवसायी की हत्या और लूट के आरोपियों ने जौनपुर के केराकत कोतवाली में शुक्रवार को सरेंडर कर दिया। शुक्रवार को कोतवाल बिन्द कुमार के सामने अपराध कबूल‌ करते हुए लूट के आभूषण भी दे दिए। थानागद्दी निवासी सतीश सेठ की‌ हुकुलगंज में आरती ज्वेलर्स के‌ नाम से आभूषणों की दुकान‌ है। सिरसा इलाहाबाद निवासी संदीप और केराकत नालापर निवासी होने के‌ कारण राजेश सेठ सतीश सेठ से परिचित था। बीते मंगलवार को सतीश की हत्या करने के बाद सभी आभूषण लूट कर फरार हो गये थे।
परिजनों ने कराया सरेंडर
बंटवारे का‌ हिस्सा लेकर राजेश अपने साथी सन्दीप कुमार के साथ घर पहुंचा। वहां आभूषण देख परिवार वाले सकते में आ गए और पूछताछ करने लगे। जब परिजन को‌ यह पता चला कि‌ दोनों ने‌ सराफा व्यवसायी की हत्या कर लूट की है तो सभी ने आत्मसमर्पण के लिए दबाव डाला। परिजन शुक्रवार को उसे लेकर कोतवाली पहुंचे और दोनों ने लूट के आभूषण संग आत्मसमर्पण कर दिया। वाराणसी पुलिस दोनों आरोपियों को साथ लेकर चली गई।
सर्राफा करोबारी की निर्मम हत्या कर हुई थी लूट
वाराणसी के हुकुलगंज इलाके में 24 दिसंबर की रात तीन बदमाश सतीश चंन्द्र सेठ की ज्वैलरी की दुकान पर गये थे। दुकान में सतीश अकेले ही थी। लगभग 13 मिनट में ही अपराधियों ने करोबारी की हत्या करने के साथ आभूषण व नगदी की लूट की थी। मर्डर करने के बाद आराम से अपराधी फरार होने में कामयाब हो गये थे। दुकान के पीछे वाली गली से ही अपराधी अंदर आये थे इससे अनुमान लग रहा है कि अपराधी पहले भी यहां पर आ चुके थे। मर्डर की जानकारी मिलते ही बनारस में व्यापारियों ने जमकर नारेबाजी करते हुए सड़क जाम कर दिया था। मौके पर एडीजी जोन बृजभूषण, आईजी रेंज विजय सिंह मीना भी पहुंचे थे और परिजनों को समझा कर शांत कराया था।
BY- JAVED AHMED

Home / Jaunpur / वाराणसी में सर्राफा व्यवसायी की हत्या व लूट के आरोपियों ने जौनपुर में किया सरेंडर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो