scriptशहीद का शव पहुंचने से पहले पहुंच गई योगी की आर्थिक मदद | Yogi's financial aid was reached before martyr's body reached | Patrika News
जौनपुर

शहीद का शव पहुंचने से पहले पहुंच गई योगी की आर्थिक मदद

प्रदेश की योगी सरकार शहीदों के सम्मान में कितनी गम्भीर है इसकी नज़ीर जौनपुर में देखने को मिली।

जौनपुरAug 15, 2020 / 09:21 am

Neeraj Patel

शहीद का शव पहुंचने से पहले पहुंच गई योगी की आर्थिक मदद

शहीद का शव पहुंचने से पहले पहुंच गई योगी की आर्थिक मदद

जौनपुर. प्रदेश की योगी सरकार शहीदों के सम्मान में कितनी गम्भीर है इसकी नज़ीर जौनपुर में देखने को मिली। पुलवामा में शहीद हुए जवान जिलाजीत का पार्थिव शरीर उनके इजरी बहादुरपुर स्थित आवास पहुँचने से पहले ही सरकार की तरफ से आर्थिक सहायता शहीद के परिजन तक पहुंचा दी गई। गुरुवार देर शाम जिले के प्रभारी मंत्री उपेंद्र तिवारी, सांसद बीपी सरोज के साथ-साथ विधायक हरेंद्र सिंह, रमेश मिश्र, जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह और जिला प्रशासन के साथ शहीद जिलाजीत के घर पहुंचे।

प्रभारी मंत्री ने शहीद के परिजन से बात की और उन्हें ढांढस बंधाया। प्रभारी मंत्री ने मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए आर्थिक सहायता के चेक शहीद की पत्नी को दिया। प्रभारी मंत्री ने कहाकि सरकार सदैव शहीद के परिवार के साथ खड़ी है। सरकार की तरफ से 50 लाख रूपये, परिवार के एक सदस्य को नौकरी और गांव के संपर्क मार्ग को शहीद के नाम पर रखने के साथ-साथ शहीद स्मारक भी बनवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि शहीद का शव वाराणसी आ चुका है। शुक्रवार सुबह तक घर आएगा। इसके बाद पूरे सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Home / Jaunpur / शहीद का शव पहुंचने से पहले पहुंच गई योगी की आर्थिक मदद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो