scriptकरंट से युवती की मौत, आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम | Young woman Death after electric shocked | Patrika News
जौनपुर

करंट से युवती की मौत, आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम

आक्रोशित परिजन ने बिजली विभाग के अधिकारियों पर मुकदमा दर्ज करने की किया मांग

जौनपुरAug 30, 2018 / 08:19 am

Sunil Yadav

मुआवजे की मांग को लेकर जाम किया मिर्ज़ापुर जौनपुर मार्ग

मुआवजे की मांग को लेकर जाम किया मिर्ज़ापुर जौनपुर मार्ग

जौनपुर. नेवढ़िया थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर गांव में बुधवार की शाम खेत में गिरे बिजली के तार की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गई। आक्रोशित परिजन ने बिजली विभाग के अधिकारियों पर मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए कोतवाली क्षेत्र के जौनपुर – मिर्ज़ापुर मार्ग स्थित शिवपुर बाईपास के पास शव रखकर जाम कर दिया।

बलभद्रपुर गांव निवासी मनीजर पटेल की 18 वर्षीय पुत्री चन्दा पटेल शाम को लगभग 6 बजे घर के पास मक्के के खेत से गुजर रही थी। खेत में पहले से ही गिरे बिजली के तार पर उसकी नज़र नहीं पड़ी और वो उसकी ज़द में आ गई। करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कुछ देर बाद परिजन उसकी तलाश में खेत तक गए तो उसे पड़ा देख शोर मचाने लगे। तब तक गांव के लोग भी जुट गए।
घटना से आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया। परिजन का आरोप है कि तार जब टूटा तभी लाइन काटने के लिए बिजली विभाग के कर्मचारियों को फोन किया जा रहा था, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। इनकी लापरवाही की वजह से ही युवती की मौत हुई है। जाम कर रहे ग्रामीणों ने बताया कि जर्जर तार को बदलने के लिए कई बार स्थानीय विधायक व बिजली विभाग के अधिकारियों के पास जाकर कहा गया पर तार नहीं बदला गया।
अगर गुरुवार तक टूटा व लटका जर्जर तार न बदला गया तो हम जिला मुख्यालय पर धरना देगे। जाम की सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी राम भवन यादव मय फोर्स मौके पर पहुँच कर लोगों को समझ बुझा कर जाम खुलवाया। घण्टे भर जाम से दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतार लग गई थी। जिससे दूर दराज जाने वाले यात्रियों को परेशान होना पड़ा।
By- जावेद अहमद

Home / Jaunpur / करंट से युवती की मौत, आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो