scriptफुलमाल-ढेबर रोड की रपट पर नारियल से भरी पिकअप बही, चालक बचा | A pick-up pickup picker filled with coconut on the slips of Fulamal-D | Patrika News
झाबुआ

फुलमाल-ढेबर रोड की रपट पर नारियल से भरी पिकअप बही, चालक बचा

जान जोखिम में डालकर रपट के ऊपर तेज बहाव के बावजूद निकाल रहा था गाड़ी

झाबुआAug 06, 2019 / 10:02 pm

अर्जुन रिछारिया

jj

फुलमाल-ढेबर रोड की रपट पर नारियल से भरी पिकअप बही, चालक बचा

झाबुआ. फुलमाल-ढेबर रोड पर अनास नदी पर बनी रपट पर नारियल से भरी एक पिकअप बह गई। वह तो गनीमत रहा कि चालक कूदकर बाहर आ गया। इससे उसकी जान बच गई। घटना मंगलवार शाम करीब 4 बजे की है।
शकील मोहम्मद कुंजड़ा अपनी पिकअप (जीजे 20 वाय 9592) में नारियल भरकर दाहोद से फुलमा-ढेबर के रास्ते होकर रतलाम जा रहा था। रास्ते में अनास नदी पर बनी रपट से तेज पानी बह रहा था। इसके बावजूद शकील ने पिकअप रपट पर उतार दी। बीच रास्ते में तेज बहाव की वजह से पिकअप बहने लगी तो शकील तत्काल नीचे कूद गया। इससे उसकी जान बच गई। घटना की जानकारी लगने पर आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए। अंतरवेलिया चौकी पर पदस्थ प्रधान आरक्षक रईस खान भी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल पिकअप को बाहर नहीं निकाला जा सका।
दो माह में ही धंस गई डामर की सड़क
थांदलारोड. जनपद पंचायत मेघनगर के ग्राम पंचायत नोगावां में मुख्य चौराहे से सजेली मार्ग तक 1.100 मीटर लंबी सड़क 2 महीने में धंसक गई। जबकि अभी तक रोड का लोकापर्ण नहीं हुआ है। जबकि रोड पर साइड में दो बोर्ड गाड़ दिए। इसमें दर्शाया गया कि रोड की क्वालिटी अच्छी है और आगे 5 साल तक सुरक्षित रहेगी। बोर्ड पर दिनांक डाल रखी लेकिन तारीख व सन नहीं डाली।
ग्रामीणों ने पूर्व सरपंच रूप सिंग सिंगाड़, विमला धाक, खुमान धाक ने बताया कि कुओं से कच्ची मिट्टी एवं तालाब की साइड की कच्ची मोरम डाली गई है। इससे यह रोड सालभर नहीं चलेगी। रोड पहली बारिश में ही धंस चुकी है। इस संबंध में ग्रामीणों ने संासद एवं विधायक एवं कलेक्टर से प्रधानमंत्री सड़क की गुणवत्ता की जांच कराने की मांग की है।

Home / Jhabua / फुलमाल-ढेबर रोड की रपट पर नारियल से भरी पिकअप बही, चालक बचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो