scriptबस में बलात्कार- एमपी में दर्ज हुआ प्रकरण, गुजरात पुलिस करेगी जांच | Rape in bus- Case registered in MP, Gujarat Police will investigate | Patrika News

बस में बलात्कार- एमपी में दर्ज हुआ प्रकरण, गुजरात पुलिस करेगी जांच

locationझाबुआPublished: Sep 22, 2022 01:39:12 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

एक महिला के साथ बलात्कार किया है, महिला ने इस मामले में थांदला थाने में प्रकरण दर्ज कराया है, लेकिन मामले की जांच गुजरात पुलिस करेगी।

बस में बलात्कार- एमपी में दर्ज हुआ प्रकरण, गुजरात पुलिस करेगी जांच
बस में बलात्कार- एमपी में दर्ज हुआ प्रकरण, गुजरात पुलिस करेगी जांच

झाबुआ. गुजरात के मोरवी से मध्यप्रदेश के थांदला आ रही एक बस के ड्राइवर ने एक महिला के साथ बलात्कार किया है, महिला ने इस मामले में थांदला थाने में प्रकरण दर्ज कराया है, लेकिन मामले की जांच गुजरात पुलिस करेगी।

जानकारी के अनुसार एक बस गुजरात के मोरवी से थांदला मध्यप्रदेश आ रही थी, इस बस में एक महिला भी मोरवी से थांदला आ रही थी, जिसके साथ उसी बस के चालक ने रास्ते में बलात्कार किया, बताया जा रहा है कि बस क्रमांक जीजे 03 एटी 6127 में बस ड्राइवर ने बस में यात्रा कर रही ४० वर्षीय महिला निवासी नरसिंहपुर के साथ किया बलात्कार किया है।

पीडि़त महिला के परिजनों ने बताया कि महिला मजदूरी करने के लिए मोरवी (गुजरात) गए अपने बेटे को भुट्टे देने के लिए मोरबी गई थी । मोरबी से वापस आने के दौरान बस ड्राइवर ने रास्ते में उसके साथ बलात्कार किया है। परिजनों ने बताया कि बस मोरबी से चलने के बाद रास्ते में एक होटल(ढाबे) पर रुकी थी, जहां पर महिला पेशाब करने के लिए रोड के किनारे गई तो वहीं पर ड्राइवर ने आकर उसे पास की झाडिय़ों में ले गया, जहां उसके साथ बलात्कार किया।
परिजनों ने बताया कि महिला सिविल अस्पताल में भर्ती है। जहां उसका इलाज चल रहा है। बलात्कार की घटना की रिपोर्ट फिलहाल थांदला थाने में दर्ज हो चुकी है। लेकिन मामला गुजरात पुलिस से जुड़ा हुआ है। इसलिए जांच गुजरात पुलिस करेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो