scriptवॉट्सएप पर सुसाइड नोट लिख दोस्तों को भेजा, लिखा- मेरी धोखेबाज प्रेमिका तक ये पहुंचा देना | youth suicide after sending suicide note to friends on whatsapp | Patrika News
झाबुआ

वॉट्सएप पर सुसाइड नोट लिख दोस्तों को भेजा, लिखा- मेरी धोखेबाज प्रेमिका तक ये पहुंचा देना

प्रेम प्रसंग में कथित रूप से असफ ल रहने के बाद युवक ने दे दी अपनी जान

झाबुआJun 12, 2019 / 04:54 pm

हुसैन अली

suicide

वॉट्सएप पर सुसाइड नोट लिख दोस्तों को भेजा, लिखा- मेरी धोखेबाज प्रेमिका तक ये पहुंचा देना

झाबुआ. प्रेम प्रसंग में कथित रूप से असफल रहने के बाद एक युवक ने सोमवार को पहले एक पन्ने पर सुसाइड नोट लिखा और उसके बाद वाट्सएप पर सुसाइड नोट टाइप कर दोस्तों को सेंड कर दिया। सुसाइड नोट में उसने प्रेमिका को यह मैसेज पहुंचाने की बात कही। इसके बाद गांव में एक पेड़ पर जाकर फांसी लगाकर जान दे दी। यह पूरा घटनाक्रम काकनवानी थाना क्षेत्र के गोरियाखांदन गांव का है।
must read : बहू से बोले ससुराल वाले – हमें दुकान डालना है, मायके से 25 लाख रुपए लेकर आ…

एडिशनल एसपी विजय डावर ने बताया कि सोमवार को 19 वर्षीय राहुल निवासी गोरियाखांदन का शव गांव में पेड़ पर लटका मिला। पुलिस मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाया और मर्ग कायम किया। मृतक ने आत्महत्या के पहलेे एक सुसाइड नोट पन्ने में लिखा। इसमें किसी युवती पर प्रेम-प्रसंग में धोखा देने का आरोप है। इसके बाद उसने मोबाइल पर भी अपने दोस्तों को सुसाइड नोट भेजा। इसमें उसने अपनी मौत की वजह कथित प्रेमिका द्वारा धोखा देना बताया। एएसपी विजय डावर ने कहा कि मृतक के परिजन ने दिए बयान में बताया कि एक वर्ष पहले राहुल का एक्सीडेंट हो गया था। इसमें उसके सिर में गंभीर चोट आई थी।
must read : निगम बजट सत्र में राष्ट्रगान का अपमान, महापौर ने टोका तो जन गण मन रोक शुरू किया वंदे मातरम्

इसके बाद से उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। पुलिस मोबाइल व वायरल मैसेज को भी जांच में शामिल कर रही है। वायरल मैसेज में राहुल ने अपनी कथित प्रेमिका पर आरोप लगाया है कि तीन साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद उसने दूसरी शादी कर ली। इसलिए वह सुसाइड कर रहा है। राहुल ने अपने दोस्तों से अपील करते हुए मैसेज को उसकी कथित प्रेमिका तक पहुंचाने का आग्रह किया।

Home / Jhabua / वॉट्सएप पर सुसाइड नोट लिख दोस्तों को भेजा, लिखा- मेरी धोखेबाज प्रेमिका तक ये पहुंचा देना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो