scriptगजबः राजस्थान में यहां भांजे के साथ भाग गई मामी, परिजनों ने मामा का कर दिया ऐसा हाल | Aunt ran away with nephew in Rajasthan, family members kidnapped maternal uncle | Patrika News
झालावाड़

गजबः राजस्थान में यहां भांजे के साथ भाग गई मामी, परिजनों ने मामा का कर दिया ऐसा हाल

Rajasthan News : पुलिस की टीमों ने अगवा किए गए युवक को दस्तयाब कर लिया है, लेकिन आरोपी फरार हो गए।

झालावाड़May 17, 2024 / 04:35 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan News : झालावाड़ के मनोहरथाना के दांगीपुरा थाना क्षेत्र के चित्तौड़ी गांव की एक विवाहिता गांव के भांजे के साथ भाग गई। इसके बाद विवाहिता के परिजनों ने मामा का अपहरण कर लिया। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने गुरुवार को मध्य प्रदेश के गुना जिले के मृगवास थाना क्षेत्र के शाहनी गांव से अपहृत मामा को दस्तयाब किया। मनोहर थाना थाना प्रभारी अमर नाथ जोगी ने बताया कि कस्बे के तहसील रोड से मंगलवार को चित्तौड़ी निवासी इंदर सिंह तंवर उम्र 25 वर्ष को भांजे के साथ विवाहिता फरार होने पर विवाहिता के ससुराल पक्ष लोगों द्वारा अपहरण किया गया था। पुलिस की टीमों ने अगवा किए गए युवक को दस्तयाब कर लिया है, लेकिन आरोपी फरार हो गए। आरोपियों की तलाश जारी है।

कीटनाशक मिले आटे की रोटियां खाने से महिला की तबीयत बिगड़ी

वहीं दूसरी तरफ झालरापाटन के सदर थाना क्षेत्र के गांव हरिशपुरा में कीटनाशक मिले आटे की रोटियां खाने से महिला की तबीयत बिगड़ गई। महिला के पुत्र हुकमचंद ने बताया कि मां मोहनी बाई ने एक कटोरी आटा में चूहा मारने की दवा का मिश्रण बनाकर रसोई में रखा था। गुरुवार सुबह जब मां खाना बना रही थी तो उसे इस बात का ध्यान नहीं रहा और उसने दवा मिले हुए आटे को रोटी बनाने के आटे में मिला लिया और रोटी खा ली। एक दो रोटी खाने के बाद ही उसकी हालत बिगड़ गई और वह उल्टियां करने लगी। तबीयत बिगड़ने पर उसने मोबाइल पर उसे सूचना दी, जिस पर वह तुरंत घर पर पहुंचा और मां को उपचार के लिए चिकित्सालय लाकर भर्ती कराया। सदर थाना पुलिस ने बताया कि मोहिनी फिलहाल बयान देने की स्थिति में नहीं है। महिला के बयान लेने के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Hindi News/ Jhalawar / गजबः राजस्थान में यहां भांजे के साथ भाग गई मामी, परिजनों ने मामा का कर दिया ऐसा हाल

ट्रेंडिंग वीडियो