मुख्यमंत्री ने सीएसआर मद के कार्यों का किया लोकापर्ण

jitendra jakiy

Publish: May, 17 2018 08:54:13 PM (IST)

Jhalawar City, Jhalawar, Rajasthan, India
मुख्यमंत्री ने सीएसआर मद के कार्यों का किया लोकापर्ण

-बालिकाओं से ली जानकारी
-किसी ने दिए ज्ञापन तो किसी ने किया अभिनंदन

मुख्यमंत्री ने सीएसआर मद के कार्यों का किया लोकापर्ण
-बालिकाओं से ली जानकारी
-किसी ने दिए ज्ञापन तो किसी ने किया अभिनंदन
-जितेंद्र जैकी-
झालावाड़. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गुरूवार को डॉक बंगला में टेलीकॉम कंपनी आइडिया द्वारा जिले में कॉर्पोरेट सोशल रेसपोन्सीब्लिटी (सीएसआर) के माध्यम से कराए गए विभिन्न कार्यो का लोकापर्ण किया। राजे ने इस अवसर पर कम्पनी की ओर से 32 लाख 50 हजार रूपए खर्च कर कराए गए इन कार्यों के लाभार्थियों से भी मुलाकात की। इन कार्यों में जिले के 8 विद्यालयों में टॉयलेट एवं लैब सहित अन्य निर्माण कार्य , आंगनबाड़ी केन्द्रों में सोलर बिजली पैनल, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों में हैल्थ क्यूब किट, ई-ज्ञान केन्द्र तथा महिला स्वयं सहायता समूह की कार्यकर्ताओं को टेबलेट्स का वितरण शामिल है।
-ली जानकारी
मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कार्यक्रम में मौजूद छात्राओं ने उनके विद्यालय में संचालित लेब के बारे में व आंगनबाड़ी कर्मचारियों से भी जानकारी ली। इस दौरान सांसद दुष्यंत सिंह, जिला कलक्टर डॉ. जितेन्द्र सोनी, जिला पुलिस अधीक्षक आनन्द शर्मा सहित अन्य अधिकारी व जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।
-मुख्यमंत्री को दिए ज्ञापन, किया अभिनंदन
झालावाड़. मुख्यमंत्री वसुुंधरा राजे को गुरुवार को डाक बंगला परिसर में कर्मचारी संगठन ने अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन दिया वही नगर पालिकाओं में सफाई कर्मचारियों के पद स्वीकृत करने पर वाल्मिकी समाज की ओर से अभिनंदन किया गया। अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ के जिलाध्यक्ष राजेंद्र सोनी, प्रभारी ललित गोयल, संघर्ष समिति संयोजक दीपक आचार्य, पंचायत राज संयुक्त मंत्री जगेंद्र गौतम, ब्लॉक अध्यक्ष रमण नामदेव, पूर्व अध्यक्ष बालचंद नागर व ब्लॉक मंत्री लालबहादुर आंजना की अगुवाई में मुख्यमंत्री को १० सूत्रीय मांग पत्र सोपा गया। दागीपुरा थाना क्षेत्र के गांव गोधड़ी निवासी हेमराज तंवर ने दिए ज्ञापन में पुलिस द्वारा अकारण मारपीट करने का आरोप लगाया।
-किया अभिनंदन
अखिल भारतीय वाल्मिकी महासभा जिला शाखा की ओर से सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य रवि संगत व महासभा के जिलाध्यक्ष बजरंग लाल सरसिया, मंगती राम सारवान, देवीलाल बेनीवाल की अगुवाई में मुख्यमंत्री का अभिनंदन कर जिले की नगर पालिकाओं में सफाई कर्मचारियों की भर्ता बढ़ाने पर आभार जताया।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned