scriptमैं झालावाड़ से नहीं लडूंगा लोकसभा चुनाव, युवाओं को मिले मौका | I will not contest from Jhalawar Lok Sabha polls, youth get chance | Patrika News
झालावाड़

मैं झालावाड़ से नहीं लडूंगा लोकसभा चुनाव, युवाओं को मिले मौका

विधायकों का सम्मान समारोह

झालावाड़Feb 05, 2019 / 03:22 pm

arun tripathi

CONGRESS

विधायकों का सम्मान समारोह

झालावाड़. कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायकों का सम्मान समारोह होटल में हुआ। समारोह में सांगोद विधायक भरतसिंह ने कहा कि चुनावों में हार जीत होती रहती है, हमें इससे निराश होने की जरूरत नहीं है लेकिन खुशी इस बात की होनी चाहिए कि प्रदेश में सरकार कांग्रेस की बनी है। मैं भी जीत से ज्यादा खुश नहीं हूं। मेरे भी कान के पास से गोली निकली है और मैं भी बाल-बाल बचा हूं। सिंह ने कहा कि हमें कांग्रेस को मजबूत बनाने के लिए जन समस्याओं को सुनकर उनका समाधान करना है।
भरतसिंह ने कहा कि मैं सम्पूर्ण व्यवस्था को देख रहा हूं। झालावाड़ से मेरा लगाव है। खानपुर से भी चुनाव लड़ा हूं। कोई काम असंभव नहीं हैं। पिछले 30 साल से झालावाड़ एक प्रयोगशाला बन गई है। हाल ही में लोकसभा चुनाव होने हैं और इसके लिए बैठक 6 फरवरी को है। मैं भी उसका सदस्य हूं। हमें अब लोकसभा चुनाव जीतना है। हम ऐसे प्रत्याक्षी का सर्वसम्मति से चुनाव करें और आलाकमान को अवगत कराए।ं हालांकि मेरा लोकसभा चुनावों से सीधा संबंध नहीं है और यहां से मैं लोकसभा का चुनाव भी नहीं लडंूगा। मेरा मकसद है कांग्रेस की नई युवा टीम खड़ी होनी चाहिए। मेरे लिए पंचायत के द्वार खुले हैं। समय कम है लोकसभा में कांग्रेस की विजय के लिए जी जान से जुट जाएं। सम्मान समारोह के संयोजक जिला उपाध्यक्ष विष्णुप्रसाद पाटीदार ने कहा कि आलाकमान किसी को भी लोकसभा प्रत्याशी बनाए हमें उसका साथ देना है। सम्मान समारोह में कांग्रेस जिलाध्यक्ष कैलाश मीणा, पूर्व जिलाध्यक्ष रघुराजसिंह हाड़ा, पूर्व विधायक ज्वालाप्रसाद शर्मा, मोहनलाल राठौर, पीसीसी सदस्य सुरेश गुर्जर आदि ने संबोधित किया।
सम्मान समारोह में भाजपा नेता मस्तानसिंह कांग्रेस में शामिल हुए। जिलाध्यक्ष कैलाश मीणा ने माला पहनाकर स्वागत किया। समारोह में पीसीसी सदस्य शैलेन्द्र यादव, पूर्व चेयरमैन लीला गुप्ता, मुबारिक मंसूरी, मधु सिकरवार, जिला उपाध्यक्ष बृजमोहन बैरवा, विजय जैन, वीरेन्द्रसिंह झाला, चेयरमैन अनिल पोरवाल, श्यामसुन्दर पाटीदार, संजय पाटीदार सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।
लोधा समाज का परिचय सम्मेलन 3 मार्च को
झालावाड़. अखिल भारतीय लोधा महासभा की सम्भाग स्तरीय बैठक लोधा समाज छात्रावास परिसर में डॉ. कृष्णमुरारी लोधा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में लोधा समाज के विवाह योग्य युवक-युवतियों का परिचय सम्मेलन एवं समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह एवं रानी अवन्तीबाई की शोभायात्रा का आयोजन करने पर चर्चा की गई। मुख्य अतिथि अखिल भारतीय लोधा महासभा के प्रदेशाध्यक्ष दामोदर प्रसाद लोधा, विशिष्ठ अतिथि लोधा समाज के जिलाध्यक्ष चन्द्रप्रकाश लोधा, पूर्व प्राचार्य रतनलाल रानीपुरिया रहे। बैठक में डॉ. कृष्णमुरारी लोधा को कार्यक्रम संयोजक बनाया गया। बैठक में बड़ी संख्या में झालावाड़, कोटा, बारां सहित कई जिलों के समाज बन्धुओं ने भाग लिया। बैठक में जिलाध्यक्ष चन्द्रप्रकाश लोधा ने आभार प्रकट किया। बैठक में आयोजन समिति संयोजक डॉ. कृष्णमुरारी लोधा,सहसंयोजक भारतसिंह, विजयसिंह, रामचन्द्र बैरागढ़, दीपक गुराड़ी, मोहनलाल जनपद, कोषाध्यक्ष मोहनलाल फौजी सचिव दुलीचन्द लोधा, राधेश्याम को बनाया गया।
पूर्व सैनिकों की समस्या का किया समाधान
झालावाड़. सैनिक विश्राम गृह में आयोजित समस्या समाधान शिविर में सेना के अधिकारियों ने पूर्व सैनिक व उनके परिवारजनों की समस्याओं को सुना व उनका निराकरण किया। सैनिक विश्राम गृह के प्रभारी कैलाशचंद धाकड़ ने बताया कि शिविर में सेना की ओर से आई टीम ने पूर्व सैनिकों की वेतन विसंगति, पेंशन सम्बंधी, आश्रित कार्ड, केंटीन स्मार्ट कार्ड, पीपीओ सम्बंधित समस्याओं का निवारण किया। शिविर में मेडिकल चेकअप व केंटीन की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई।

Home / Jhalawar / मैं झालावाड़ से नहीं लडूंगा लोकसभा चुनाव, युवाओं को मिले मौका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो