scriptयूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों ने प्रधानमंत्री से भारत लाने की गुहार | Indian students stranded in Ukraine plead with Prime Minister to bring | Patrika News
झालावाड़

यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों ने प्रधानमंत्री से भारत लाने की गुहार

– मास्क नहीं मिल रहे है, मॉल बंद

झालावाड़Mar 27, 2020 / 01:30 pm

harisingh gurjar

Indian students forced to buy more expensive air tickets in Ukraine

Ukraine Russia Conflict: 26 हजार का टिकट एक लाख में लेकर भारत आने को मजबूर हुए यूक्रेन में फंसे भारतीय स्टूडेंट



हरिसिंह गुर्जर

झालावाड़.कोरोना वायरस के चलते यूक्रेन के चरनिविट्सी सिटी में बुकोविनियम स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस कर रहे राजस्थान के करीब 450 छात्रों ने भारत लाने की मांग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से की है। यूक्रेन के चरनिविट्सी सिटी में कोटा, झालावाड़ सहित राजस्थान के अन्य जिलों के छात्र है।
जो वहां रहकर एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे हैं। झालावाड़ प्रद्युम्र सनाढ्य, अनुराग शर्मा, अमन सोनी, आलोक मीणा, जया शर्मा व कोटा के सौरभ शर्मा, भारती तोमर, तिशा शर्मा, प्रखर गौतम, आशुतोष शर्मा,अरिन तिवारी आदि ने बताया कि चरनिविट्सी सिटी में प्रतिदिन 43 मरीज कोरोना के पॉजिटिव आ रहे हैं, पूरी तरह से यहां लॉक डाउन कर रखा है।
खाने-पीने के लिए दुकानें व मॉल नहीं खुल रहे हैं। मॉस्क आदि भी नहीं मिल रहे हैं, ऐसे में यहां रहने में काफी परेशानी आ रही है। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से छात्रों ने मांग की है कि उन्हें यहां शीघ्र भारत लाने की व्यवस्था करें। छात्रों ने बताया तक उनके शहर से कोरोना का इलाज हो रहा है वह शहर बहुत दूर है,ऐसे में यहां रहने में उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो