scriptकंटेनर में ठूसकर भरे थे 56 गोवंश, 19 मृत मिले, चालक और परिचालक मौके से फरार | jhalawar Top News. | Patrika News
झालावाड़

कंटेनर में ठूसकर भरे थे 56 गोवंश, 19 मृत मिले, चालक और परिचालक मौके से फरार

थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि कोटा की ओर से आ रहे कन्टेनर को अकतासा में पुलिस की मौजूदगी में गोपुत्र सेना व ग्रामीणों ने घेरकर पकड़ा। कन्टेनर में 56 गोवंश में से 19 मृत मिले और 37 को अकतासा की बांके बिहारी गोशाला में छोड़ा दिया।

झालावाड़Apr 30, 2024 / 02:09 pm

jagdish paraliya

असनावर. अकतासा गांव में नेशनल हाइवे 52 पर रविवार को ग्रामीणों के सहयोग से कन्टेनर को पकड़ा। इसमें 56 गोवंश ठूस-ठूसकर भर मिले। इससे पहले तस्कर ने कन्टेनर को भगाने का प्रयास किया लेकिन सड़क पर लोगों की भीड़ को देखकर सफल नहीं हुआ। इसी बीच चालक व खलासी मौका पाकर कन्टेनर को छोड़ फरार हो गए।
थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि कोटा की ओर से आ रहे कन्टेनर को अकतासा में पुलिस की मौजूदगी में गोपुत्र सेना व ग्रामीणों ने घेरकर पकड़ा। कन्टेनर में अवैध गोवंश भरे मिले। पुलिस ने कन्टेनर के पीछे के फाटक तोड़कर प्रवेश किया। इसमें 56 गोवंश में से 19 मृत मिले और 37 को अकतासा की बांके बिहारी गोशाला में छोड़ा दिया। पुलिस ने मृत गोवंश को खांडिया मील के जंगल में जेसीबी की सहायता से गड्ढा खोदकर दफनाया।
थानाधिकारी ने बताया कि अभी कन्टेनर में पकड़े गोवंश की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। जिससे पूरी जानकारी नहीं मिल पा रही है। पुलिस जांच में जुटी है।

पुलिस ने रविवार को असनावर में गोवंश से भरा कंटेनर पकड़ा है। उन को पहले झालावाड़ व फिर अकतासा लेकर गए। पहले से परेशान गोवंश को इधर-उधर घूमाने की बजाए झालरापाटन नंदी शाला में रखना चाहिए। ऐसे गोवंश पकड़े जाने पर पुलिस की ड्यूटी है कि नंदी शाला झालरापाटन में छोड़े जाएं।
  • शैलेन्द्र यादव, जिलाध्यक्ष, गोशाला संघ, झालावाड़

Home / Jhalawar / कंटेनर में ठूसकर भरे थे 56 गोवंश, 19 मृत मिले, चालक और परिचालक मौके से फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो