scriptशराब बेचने वाले का पता नही बताने पर ली युवक की जान | The young man's life does not tell the seller | Patrika News
झालावाड़

शराब बेचने वाले का पता नही बताने पर ली युवक की जान

-बारात में आए युवकों ने देर रात दिया वारदात को अंजाम

झालावाड़Apr 18, 2019 / 10:05 am

jitendra jakiy

The young man's life does not tell the seller

शराब बेचने वाले का पता नही बताने पर ली युवक की जान

शराब बेचने वाले का पता नही बताने पर ली युवक की जान
-बारात में आए युवकों ने देर रात दिया वारदात को अंजाम
झालावाड़. शहर में मदारीखां बस्ती में बुधवार रात आई एक बारात में युवकों ने बस्ती के एक युवक की इसलिए हत्या कर दी कि उसने शराब बेचने वाले का पता नही बताया । हमलावरों ने एक युवक को चाकू मार कर भी घायल कर दिया। बस्ती में अक्सर शराब के मामले को लेकर छोटी मोटी घटनाएं होती रहती है। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया व शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस वृत निरीक्षक हैमंत गौतम ने बताया कि मदारीखां बस्ती में बुधवार को रात में एक लड़की के विवाह में बारात आई थी। इस दौरान बस्ती में घर के बाहर बबलु बंजारा व राहुल अग्रवाल बैठे थे उसी समय बारात में आए तीन युवक उनके पास आए व शराब के लिए पूछा, उन्होने बचने वाले के बारे में भी पूछा लेकिन दोनो ने अनभिज्ञता जाहिर की इस पर तीनो गाली देते हुए चले गए थोड़ी देर बाद ही तीनो युवक फिर बाइक से आए व धारदार हथियारों चाकू आदि से हमला कर दिया व मारपीट करते हुए भाग गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां राहुल ने दम तोड़ दिया व बबलू को भर्ती कराया गया है। राजकीय एसआरजी चिकित्सालय में भर्ती बबलू ने बताया कि हम तो मैच देख रहे थे, हमारे साथ सोनू भी था लेकिन जिस समय हमला हुआ उस समय वह गुटखा लेने चला गया था इसलिए बच गया वर्ना उसके साथ भी मारपीट होती। राहुल के पिता रुपचंद अग्रवाल ने बताया कि घटना में पहले हुई कहासुनी के बाद राहुल वापस घर आ गया था लेकिन जब युवक वापस आए तो उसके दोस्त का फोन आया कि लड़ाई हो गई है इसलिए वह दुबारा वहां पहुंच गया था। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर खोजबीन शुरु कर दी है।
-बस्ती में अक्सर होती रहती है घटना
मदारीखां बस्ती में अक्सर शराबियों के कारण छोटी मोटी घटना होती रहती है इससे बस्ती की महिलाएं काफी परेशान रहती है। पहले बस्ती के किनारे ही देशी शराब का ठेका लगा हुआ था इसे हटाने के लिए महिलाओं ने काफी प्रयास भी किए थे। सड़क पर बैठी, ज्ञापन भी दिए थे। बस्ती की महिलाओं का कहना है कि बस्ती के अधिकतर पुरुष शराब पीने के आदी है इसलिए अक्सर झगड़े होते रहते है।
-देर रात तक मिल जाती है शराब
बस्ती में नियमों से परे अलसुबह व देर रात तक शराब उपलब्ध हो जाती है। शराबी बैखौफ होकर सुबह व देर रात तक शराब पीकर उत्पात मचाते रहते है। बुधवार की रात की घटना भी इसी व्यवस्था का परिणाम है। बारात में आए युवकों को पता था कि बस्ती में सहजता से ही शराब मिल जाएगी।
-पत्रिका चेता रहा है
राजस्थान पत्रिका में इस सम्बंध में लगातार खबर प्रकाशित की जा रही है कि शहर में अल सुबह से देर रात तक शराबियों को सहजता से शराब उपलब्ध हो रही है। लेकिन विभाग व पुलिस की ओर से सख्त कार्रवाई नही होने से अपराधियों के होसले बुलंद हो रहे है व अपराध गठित होकर युवाओं की जान जा रही है।
-(पत्रिका संवाददाता जितेंद्र जैकी, झालावाड़)

Home / Jhalawar / शराब बेचने वाले का पता नही बताने पर ली युवक की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो