scriptसुकेत में सनसनी: पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश, आधार कार्ड से हुई पहचान | Youth's body found hanging from tree, one killed in bike accident | Patrika News
झालावाड़

सुकेत में सनसनी: पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश, आधार कार्ड से हुई पहचान

भवानीमंडी . थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पिपलिया के सामिया गांव के एक खेत में गुरुवार सुबह पेड़ पर सुकेत निवासी एक युवक का शव लटका मिला।

झालावाड़May 24, 2024 / 11:51 am

Manoj Kumar

bhawani mandi police thana

bhawani mandi police thana

भवानीमंडी . थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पिपलिया के सामिया गांव के एक खेत में गुरुवार सुबह पेड़ पर सुकेत निवासी एक युवक का शव लटका मिला।

पिपलिया चौकी प्रभारी मोहन लाल चंद ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि रेवा बांध के समीप कालूलाल घाकड़ के खेत में पेड़ पर शव लटका हुआ है। युवक के गले में साफी से फंदा लगा हुआ था। शव काफी ऊपर होने के कारण सावल मशीन की सहायता से उतारा गया।

युवक की पहचान जेब से मिले आधार कार्ड से हुई

युवक की पहचान जेब से मिले आधार कार्ड से सुकेत थाना क्षेत्र के लखारिया गांव निवारी दुर्गा शंकर (35) पुत्र ही रालाल मेघवाल के रूप में हुई। पुलिस ने मौके का निरीक्षण करने के लिए एफएसएल टीम व डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया। एएसआई लटुर मीणा ने बताया कि शव को भवानीमंडी मोर्चरी में रखवा दिया है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम होगा। पुलिस ने बताया कि युवक सामियां गांव में तीन दिन पहले शादी में आया था। शव सड़ गया और उससे दुर्गंध उठने पर ही ग्रामीणों का पता चला और सूचना दी।

दो बाइक में भिड़ंत, युवक की मौत, एक गंभीर घायल

सारोलाकलां . कस्बे के दादिया रोड पर बुधवार देर रात दो बाइक की भिड़ंत में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक गंभीर घायल हो गया। उसे कोटा रेफर किया है। पुलिस के अनुसार बाघेर निवासी बलराम कहार (25) पुत्र गेंदीलाल बाइक से दादिया में आयोजित भील ठाकुर समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन में शामिल होने जा रहे थे। सम्मेलन से कुछ दूरी पर सामने से आ रही बाइक से भिड़ंत हो गई।
हादसे में बलराम की मौत हो गई और बाघेर निवासी अर्जुन भील (30) पुत्र मांगीलाल गम्भीर घायल हो गया।

Hindi News/ Jhalawar / सुकेत में सनसनी: पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश, आधार कार्ड से हुई पहचान

ट्रेंडिंग वीडियो