script झांसी में 3 साल की बच्ची से किया रेप, खून से लथपथ कराहते हुए मिली मासूम, चेहरे को नाखून से नोच दिया | 3 year old girl raped innocent found moaning soaked blood | Patrika News

झांसी में 3 साल की बच्ची से किया रेप, खून से लथपथ कराहते हुए मिली मासूम, चेहरे को नाखून से नोच दिया

locationझांसीPublished: Dec 19, 2023 06:25:17 am

Submitted by:

Ramnaresh Yadav

झांसी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने 3 साल की बच्ची के साथ रेप किया है। बच्ची खून से लथपथ बदहवास हालत में मिली है। उसे गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

Three year old girl raped in Jhansi - Photo: Social media
झांसी में तीन साल की बच्ची के साथ रेप - फोटो : सोशल मीडिया
झांसी के समथर थाना क्षेत्र में 3 साल की मासूम को खिलाने के बहाने युवक उसे गांव के बाहर ले गया और एक सूने मकान में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। खोजबीन करते परिजन पहुंचे तो बदहवास हालत में बच्ची को पाकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी। बच्ची की हालत नाजुक होने पर उसे झांसी रेफर किया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। आरोपी को पकडने के लिये पुलिस दबिश दे रही है।

ये है पूरा मामला

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि 18 दिसंबर को दोपहर वह घर पहुंचा तो उसकी 3 साल की बेटी कहीं दिखाई नहीं दी। जब उसने जानकारी ली तो पता चला कि गांव का ही एक युवक बेटी को खिलाने की कहकर अपने साथ ले गया है। उसने बेटी की काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

बेसुध हालत में खून से थी लथपथ

इसी बीच कुछ लोगों ने बताया कि युवक उसकी बेटी को गांव के बाहर की ओर ले गया है। बेटी की तलाश करते हुए वह लोग गांव के बाहर पहुंचे तो एक मकान के बाहर उसकी बेटी बेसुध हालत में खून से लथपथ पड़ी मिली।
चेहरे पर नाखूनों के मिले निशान

बच्ची के चेहरे पर नाखूनों के निशान थे। उन लोगों को देख लेने पर आरोपी मौके से भाग गया। घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पीड़िता को मोठ सीएचसी पहुंचाया। जहां हालत नाजुक देख उसे झांसी रेफर कर दिया गया।
पुलिस ने दी जानकारी

वहीं, पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी राजेश एस ने बताया है कि प्रार्थना पत्र को तुरंत संज्ञान में लेने के बाद आरोपी पर पास्को एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है। टीम गठित करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर वैधानिक कार्रवाई चल रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो