scriptझांसी में बारिश और कोहरे के आसार, तापमान में गिरावट | Chances of rain and fog in Jhansi drop in temperature | Patrika News
झांसी

झांसी में बारिश और कोहरे के आसार, तापमान में गिरावट

झांसी में 13 फरवरी को हल्की बारिश और 14 फरवरी को हल्के कोहरे के आसार हैं। 15 फरवरी से आसमान साफ हो जाएगा और 17 फरवरी से तापमान में वृद्धि होगी।

झांसीFeb 13, 2024 / 06:26 am

Ramnaresh Yadav

The Meteorological Department has predicted similar weather for the next few days

मौसम विभाग ने अगले कुछ दिनों तक इसी तरह के मौसम की संभावना जताई है – फोटो : सोशल मीडिया

उत्तर-पश्चिम दिशा से आने वाली सर्द हवाओं का असर 13 फरवरी को झांसी में दिख सकता है। मौसम विभाग ने अनुमान लगाया है कि यहां हल्की बारिश होगी और कोहरा छा सकता है।

13 फरवरी को हल्की बारिश की संभावना
सोमवार को तापमान अधिकतम 24 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 10 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था। मंगलवार को मौसम में बदलाव आने की संभावना है। मौसम वैज्ञानिक डॉ. मुकेश चंद्र ने बताया कि 13 फरवरी को हल्की बारिश हो सकती है, लेकिन तापमान पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा। पारा अधिकतम 25 डिग्री और न्यूनतम 15 डिग्री रहने के आसार हैं।
14 फरवरी को हल्का कोहरा छा सकता है

14 फरवरी को हल्का कोहरा छा सकता है। इस दिन तापमान में एक से दो डिग्री की गिरावट आ सकती है। उन्होंने बताया कि बारिश और कोहरे के कारण गलन बढ़ सकती है, लेकिन 15 फरवरी से आसमान साफ हो जाएगा और 17 फरवरी से तापमान में भी वृद्धि होगी।
सलाह:

बारिश और कोहरे के कारण सड़कों पर फिसलन हो सकती है, इसलिए सावधानी बरतें। गर्म कपड़े पहनें और ठंड से बचें। मौसम में बदलाव के अनुसार अपनी योजनाएं बनाएं।

Hindi News/ Jhansi / झांसी में बारिश और कोहरे के आसार, तापमान में गिरावट

ट्रेंडिंग वीडियो