scriptएक्शन मोड में झांसी पुलिस, हिस्ट्रीशीटर की अवैध संपत्ति की तलाश में जुटी | Jhansi police will once again take action on the property of history s | Patrika News
झांसी

एक्शन मोड में झांसी पुलिस, हिस्ट्रीशीटर की अवैध संपत्ति की तलाश में जुटी

झांसी पुलिस टॉप टेन अपराधियों की सूची बनाकर कार्रवाई कर रही है। हिस्ट्रीशीटर गुलशन यादव की अवैध संपत्ति की तलाश शुरू हो गई है।

झांसीMar 22, 2023 / 11:11 am

Patrika Desk

एक्शन मोड में झांसी पुलिस, हिस्ट्रीशीटर की अवैध संपत्ति की तलाश में जुटी

गुलशन यादव और उसके मकान की फाइल फोटो

झांसी जनपद में अपराध का ग्राफ न बढ़े इसके लिए पुलिस ताबड़तोड़ कार्यवाही कर रही है। जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर गुलशन यादव की मुश्किल और बढ़ सकती है। उसकी अवैध संपत्ति की एक बार फिर तलाश शुरू हो गई है। पहले भी पुलिस गुलशन यादव की अवैध संपत्ति को जमींदोज कर चुकी है। अब नए सिरे से कार्रवाई की तैयारी में है।
टॉप टेन अपराधियों की लिस्ट जारी

झांसी पुलिस ने टॉप टेन अपराधियों की सूची जारी की है। जिनमें गुलशन यादव का नाम भी शामिल है। गुलशन यादव नगर निगम का पूर्व उपसभापति रह चुका है। पुलिस ने बीते साल गुलशन यादव का आपराधिक इतिहास खोला था। उसके बाद उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी। फिर लहर गिर्द स्थित करोड़ों की संपत्ति को नगर निगम ने जमींदोज कर दिया था।
बची हुई संपत्ति पर होगी कार्रवाई

पुलिस गुलशन यादव की अवैध संपत्ति पर कई बड़ी कार्रवाई कर चुकी है। इसके बावजूद उसके पास अभी बड़ी संख्या में संपत्ति का होना बताया जा रहा है। इस संपत्ति के बारे में अभी तक पुलिस को पता नहीं था। बताया जा रहा है कि कई नामचीन लोगों की जमीन पर भी गुलशन यादव ने कब्जा कर रखा था। हिस्ट्रीशीटर की दहशत की वजह से इन जमीनों की शिकायत प्रशासन और पुलिस तक नहीं पहुंची थी। जिसके चलते ऐसी अवैध संपत्ति पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई थी।
एसएसपी के पास पहुंची शिकायत

झांसी के ग्वाल टोली निवासी आकाश यादव और कुछ अन्य नागरिकों ने एसएसपी राजेश एस से मुलाकात की। शिकायत में जमीन की दोबारा पैमाइश कराने की मांग की गई है। फिलहाल अब पुलिस एक बार फिर एक्शन मोड में नजर आ रही है। हाल ही में गुलशन यादव को झांसी जेल से आगरा जेल शिफ्ट कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो