scriptलोकसभा से पहले पुलिस तबादला, किसको कहां का मिला प्रभार, देखें लिस्ट | Police transfer before Lok Sabha see list | Patrika News
झांसी

लोकसभा से पहले पुलिस तबादला, किसको कहां का मिला प्रभार, देखें लिस्ट

लोकसभा चुनाव से पहले झांसी पुलिस में बड़ा फेरबदल हुआ है। एसएसपी राजेश एस ने 13 थानों के प्रभारियों को बदल दिया है।

झांसीFeb 01, 2024 / 05:34 am

Ramnaresh Yadav

Major reshuffle in Jhansi Police before Lok Sabha elections

लोकसभा चुनाव से पहले झांसी पुलिस में बड़ा फेरबदल – फोटो : सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश के झांसी जनपद के 13 थानों में बड़ा फेरबदल हुआ है। लोकसभा चुनाव को देखते हुए एसएसपी राजेश एस ने शहर के 2 सहित पूरे 13 थाना प्रभारियों के कार्यक्षेत्र बदले हैं।


जेपी पाल बने पूंछ थाना प्रभारी
शहर के दो बड़े थानों में बदलाव हुआ है। थाना नवाबाद प्रभारी तुलसीराम पांडेय को मोठ थाना का प्रभार दिया है। उनकी जगह पर मोंठ थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह को नवाबाद का प्रभारी बनाया गया है। थाना सीपरी बाजार के वेद प्रकाश पांडेय को थाना गरौठा का प्रभार, बबीना के थाना प्रभारी जितेन्द्र कुमार सिंह को थाना सीपरी बाजार का प्रभारी बनाया गया है। मऊरानीपुर के प्रभारी जेपी पाल को थाना पूंछ, निरीक्षक अखिलेश द्विवेदी को पुलिस लाइन से मऊरानीपुर थाने का प्रभार दिया है।

अरुण कुमार तिवारी बने बबीना थाना प्रभारी

उप-निरीक्षक अरुण कुमार तिवारी को थाना पूंछ से बबीना, परमेंद्र सिंह को बरुआसागर से थाना टोड़ी फतेहपुर, कौशल किशोर मिश्रा को टोड़ी फतेहपुर से ककरबई, अजमेर सिंह को रक्सा से थाना समथर, प्रदीप कुमार को समथर से थाना रक्सा का थानाध्यक्ष बनाया गया है।

Hindi News/ Jhansi / लोकसभा से पहले पुलिस तबादला, किसको कहां का मिला प्रभार, देखें लिस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो