scriptवोटिंग से एक दिन पहले झांसी में बिजली गुल, 45 डिग्री टेम्प्रेचर में जनता बेहाल, जानिए वजह | Power failure in Jhansi a day before the elections, people suffering in 45 degree temperature, know the reason | Patrika News
झांसी

वोटिंग से एक दिन पहले झांसी में बिजली गुल, 45 डिग्री टेम्प्रेचर में जनता बेहाल, जानिए वजह

झांसी के हसारी के 33KV सब स्टेशन में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। एक दिन बाद सोमवार को झांसी में वोटिंग है। ऐसे में पूरे शहर की बिजली गुल हो गई है।

झांसीMay 19, 2024 / 05:13 pm

Ramnaresh Yadav

विटिंग से एक दिन पहले झांसी में बिजली गुल, 45 डिग्री टेम्प्रेचर में जनता बेहाल, जानिए वजह

Fire broke out in Hasari sub station of Jhansi

Jhansi Fire News: रविवार को, झांसी के हसारी इलाके में स्थित 33KV के ट्रांसफार्मर में अचानक आग लग गई। आग ने धीरे-धीरे विकराल रूप ले लिया, जिससे आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गई। एक दिन बाद लोग अपना मतदान करेंगे। लेकिन झांसी की बीते एक सप्ताह से बिजली व्यवस्था बेहाल है। ऐसे में लोगों की नाराजगी भी बढ़ती जा रही है। वहीं झांसी का रविवार को 45 डिग्री टेंपरेचर है।

कोशिशों के बावजूद आग पर काबू पाना मुश्किल हो रहा था

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग बुझाने का प्रयास शुरू किया। लेकिन, शुरुआती कोशिशों के बावजूद आग पर काबू पाना मुश्किल हो रहा था। इसके बाद, फायर अधिकारियों ने तीन और दमकल गाड़ियों को बुलाया। लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद, दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया।

आगरा से आएगा ट्रांसफार्मर 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बिजली विभाग के अधिकारी भी पहुंच गए। 15 MVA का ट्रांसफार्मर मौके पर उपलब्ध नहीं होने के कारण, आगरा मुख्यालय से ट्रांसफार्मर मंगवाया गया है। 

एक सप्ताह से बिजली की कटौती, लोगों में गुस्सा

लगातार एक सप्ताह से झांसी में बिजली व्यवस्था धराशाई है। ऐसे में लोगों का गुस्सा बेकाबू हो रहा है। बीते रोज सीपरी बाजार सब स्टेशन को लोगों ने घेर लिया था। इसके बाद नारेबाजी करते हुए लोग बोले कि हम चुनाव के बदलेंगे समीकरण। कहीं ये गुस्सा 20 मई को होने वाली वोटिंग में असर न डाल दे। 

Hindi News/ Jhansi / वोटिंग से एक दिन पहले झांसी में बिजली गुल, 45 डिग्री टेम्प्रेचर में जनता बेहाल, जानिए वजह

ट्रेंडिंग वीडियो