scriptRaped minor after giving intoxicating tea made obscene video | नशीली चाय पिलाकर नाबालिग का किया रेप, बना लिया अश्लील वीडियो, अब दे रहा धमकी | Patrika News

नशीली चाय पिलाकर नाबालिग का किया रेप, बना लिया अश्लील वीडियो, अब दे रहा धमकी

locationझांसीPublished: Dec 01, 2023 10:23:43 am

Submitted by:

Ramnaresh Yadav

नशीली चाय पिलाकर लूटी नाबालिग की अस्मत। वीडियो बनाया, सोशल मीडिया पर दी वायरल करने की धमकी। पीड़िता पहुंची एसएसपी के द्वार, पिता ने लगाई न्याय की गुहार।

intoxicating tea
झांसी में नशीली चाय पिलाकर लड़की का किया रेप।
एसएसपी के द्वार पहुंचे मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति की आंखों में आंसू थे। वह अपनी नाबालिग बेटी के साथ पड़ोसी द्वारा किए गए दुष्कर्म और उसके द्वारा बनाए गए वीडियो को वायरल करने की धमकी से परेशान था। पुलिस ने जब उसकी फरियाद नहीं सुनी तो वह कप्तान से न्याय की उम्मीद लेकर झांसी आ गया।

ये है पूरा मामला

मऊरानीपुर निवासी एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ गुरुवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचा। उसने शिकायती पर देते हुए अपनी नाबालिग बेटी के साथ पड़ोस के युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। प्रार्थना पत्र में उसने बताया कि पड़ोस में रहने वाले एक युवक की पत्नी 16 नवम्बर को उसकी नाबालिग बेटी को अपने घर ले गई। उसने अपने देवर के साथ मिलकर नशीला पदार्थ मिली चाय उसकी बेटी को पिला दी। इससे वह अचेत हो गई।

जब होश आया तो शरीर पर नहीं थे कपड़े

जब उसकी बेटी को होश आया तो वह नग्न अवस्था में थी। कमरे में विपक्षी महिला व उसका देवर मौजूद था। दोनों ने उसे बताया कि उसके साथ नशे की हालत में दुष्कर्म करके वीडियो व तस्वीर उतारी है। यदि किसी को बताया तो इन्हें वायरल कर देंगे। घटना के बाद जब बेटी घर आई तो वह गुमसुम रहने लगी।
अब परिवार न्याय की लगा रहा गुहार

घरवालों ने जब उससे कारण पूछा तो रो-रोकर अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। मामले की शिकायत रानीपुर चौकी व मऊरानीपुर थाने जाकर की, मगर पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। उधर, आरोपी लगातार उसे धमका रहे हैं। पीड़ित ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग की है। एसएसपी ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो